खेसारीलाल यादव के इस नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, आपने देखा यह VIDEO
Advertisement
trendingNow1521236

खेसारीलाल यादव के इस नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, आपने देखा यह VIDEO

खेसारीलाल यादव का इस साल भी एक के बाद एक फिल्‍में करने का सिलसिला जारी है. यही वजह है कि एक फिल्‍म पूरी होती नहीं कि दूसरी शुरू हो जाती है.

फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ की तैयारी में हैं खेसारीलाल यादव (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के फिल्‍मी अंदाज से लेकर उनके गानों तक का हर कोई दीवाना है. चाहे उनकी फिल्‍में हो या फिर उनके गाने, भोजपुरिया सिनेमा के फैन को उनका अंदाज खासा पसंद आता है. शायद यही कारण है कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खेसारीलाल काफी फेमस हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो खेसारीलाल के गाने 'लेके सिंहोरवा में' का है.

12 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इसी महीने 26 अप्रैल को यूट्यूब पर Zee Music Bhojpuri द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,288,103 बार देखा जा चुका है. वहीं, खेसारीलाल यादव का इस साल भी एक के बाद एक फिल्‍में करने का सिलसिला जारी है. यही वजह है कि एक फिल्‍म पूरी होती नहीं कि दूसरी शुरू हो जाती है. अभी हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग पूरी की है और अब खबर आ रही है कि वह अप्रैल से अपनी अगली फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ की शूटिंग में लग जाएंगे. 

इस फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में होने वाली है. फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ को प्रेमांशु सिंह डायरेक्‍ट करने वाले हैं. प्रेमांशु सिंह इससे पहले खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी को लेकर ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ बना चुके हैं. अब वे एक बार फिर से खेसारीलाल यादव को लेकर फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ बना रहे हैं. खेसारीलाल की यह फिल्‍म कैसी होगी, इसके बारे में अभी ज्‍यादा सूचनाएं बाहर नहीं आई हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news