YouTube पर छाया कल्लू का यह भोजपुरी गाना, लाखों बार देखा गया VIDEO
Advertisement

YouTube पर छाया कल्लू का यह भोजपुरी गाना, लाखों बार देखा गया VIDEO

इस फिल्म की कहानी दो प्रेमियों के प्रेम पर आधारित है, जिसमें वे समाज और परिस्थितियों से लड़ते हुए अपने प्यार को पाते हैं.

3 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: सुपरस्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और लूलिया गर्ल निधी झा स्‍टारर फिल्‍म ‘दिलवर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसे दर्शकों का शानदार रिस्‍पांस मिला. फिल्‍म मेकर के दावे के हिसाब से ‘दिलवर’ सही मायने में साफ सुथरी और रोमांटिक फिल्‍म है. इस वजह से बॉक्‍स ऑफिस महिलाओं की भीड़ खास कर देखने को मिली है. फिल्‍म देखकर सिनेमाघरों से बाहर आये दर्शकों ने जहां फिल्‍म को सुपरहिट बताया हैं. वहीं, ‘दिलवर’ के लिए महिलाओं में भी गजब की दीवानगी देखने को मिली. दर्शकों को फिल्‍म में कल्‍लू और निधी की केमेस्‍ट्री खूब पसंद आ रही है. फिल्‍म के गाने और संवाद बेहद आकर्षक हैं.

3 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इसी बीच फिल्म का एक गाना 'बियाह क के लियाइल त' इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. नव भोजपुरी द्वारा 23 मई को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 317,979 बार देखा जा चुका है. इस फिल्म की कहानी दो प्रेमियों के प्रेम पर आधारित है, जिसमें वे समाज और परिस्थितियों से लड़ते हुए अपने प्यार को पाते हैं. वैसे लंबे वक्‍त बाद कोई ऐसी फिल्‍म आई है, जिसे देखने के बाद महिलाएं खुलकर रिएक्‍शन भी दे रही हैं. फिल्‍म का कारोबार और बढ़ेगा, क्‍यों कि अब देश में लोकसभा चुनाव खत्‍म हो चुके हैं.

फिल्‍म को मिले रिस्‍पांस के बाद प्रोड्यूसर चांदनी श्रीवास्तव और डायरेक्‍टर सुनील मांझी बेहद खुश हैं. उन्‍होंने कहा कि ‘दिलवर’ दिल छू लेने वाली कहानी है, जिसे हमने पूरी सिद्दत से पर्दे पर उतारने की कोशिश की थी. हमारी फिल्‍म दर्शकों को पसंद आ रही है, यह फिल्‍म की पूरी टीम के लिए खुशी की बात है. ए 2 जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दिलवर’ काफी दिलचस्प और मनोरंजन से भरपूर है. फिल्म के लेखक पिंकू दूबे हैं. संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं. पीआरओ संजय भूषणर पटियाला हैं. फिल्म के मुख्य  कलाकार अरविन्द अकेला कल्लू, निधि झा के साथ विमल पांडेय, अंजली बनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडेय, अनूप अरोड़ा, कृष्ण कुमार, महेश आचार्य और नीलम पांडेय आदि हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news