Nirahua और Amrapali Dubey का बाथरूम रोमांस हो रहा वायरल, Video ने Youtube पर लगा दी आग
Advertisement
trendingNow11007104

Nirahua और Amrapali Dubey का बाथरूम रोमांस हो रहा वायरल, Video ने Youtube पर लगा दी आग

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार गायक और जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का नाम ही काफी है. दिनेश लाल यादव निरहुआ के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. निरहुआ को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है.

Nirahua और Amrapali Dubey का बाथरूम रोमांस हो रहा वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार गायक और जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua)
का नाम ही काफी है. दिनेश लाल यादव निरहुआ के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. निरहुआ को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. दिनेश लाल यादव को चाहनेवाले केवल देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बड़ी संख्या में लोग है. इसके साथ ही अगर किसी भी वीडियो में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी हो तो फिर ये दर्शकों के लिए बोनस ही है. इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफलतम जोड़ियों में से एक माना जाता है. 

ऐसे में  दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक गाना यूट्यूब पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है. यह गाना दोनों के एलबम Holi Mein GST Jor Ke का है. जिसमें  दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है. इस एलबम का गाना  'फगुआ में फाटता जवानी' (Phagua Mein Fatata Jawani) एक बार फिर से Youtube पर वायरल हो रहा है. 

एलबम Holi Mein GST Jor Ke के गाने 'फगुआ में फाटता जवानी' (Phagua Mein Fatata Jawani) को प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) और आम्रपाली (Aamrapali) ने गाया है. वहीं इस गीत के बोल लिखे हैं प्यारे लाल यादव (Pyarelal Yadav) ने और इसका म्यूजिक मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने दिया है. गाने को Nirahua Music World के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Arvind Akela Kallu के इस गाने 'पलंग टूट जाये दा' ने Youtube पर लगा दी है आग

एलबम Holi Mein GST Jor Ke के गाने  'फगुआ में फाटता जवानी' (Phagua Mein Fatata Jawani) को Nirahua Music World के यूट्यूब चैनल पर अब तक 41,304,938 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही इसे 74K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. गाने का वीडियो आपके पसीने छुड़ा देगा. इस वीडियो में  दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने अपने जलवे से धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को फिर से लोग यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. 

Trending news