पवन सिंह ने एक्ट्रेस करिश्मा से कहा 'ओढ़नी से मार देबेलू', गाने में दिखा लाजवाब केमेस्ट्री
Advertisement
trendingNow11104829

पवन सिंह ने एक्ट्रेस करिश्मा से कहा 'ओढ़नी से मार देबेलू', गाने में दिखा लाजवाब केमेस्ट्री

पवन सिंह और करिश्मा मित्तल की जोड़ी का एक भोजपुरी गाना 'ओढ़नी से मार देबेलू' तेजी से एक बार फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. यह गाना दोनों की भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'तेरे जैसा यार कहां' का है. 

भोजपुरी गाना 'ओढ़नी से मार देबेलू' में पवन सिंह और करिश्मा मित्तल ने मचाया धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देनेवाले सुपरस्टार पवन सिंह को भोजपुरी में चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में है. भोजपुरी के दर्शक पवन सिंह को पर्दे पर देखने को बेताब रहते हैं. वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस करिश्मा मित्तल की अदाओं के दीवाने भी भोजपुरी में कम नहीं हैं.

ऐसे में पवन सिंह और करिश्मा मित्तल की जोड़ी का एक गाना तेजी से एक बार फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. यह गाना दोनों की भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'तेरे जैसा यार कहां' का है. 

 बता दें कि करिश्मा मित्तल सोशल मीडिया लवर हैं. ऐसे में वह अक्सर अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करिश्मा मित्तल ने लहंगे चोली में तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनकी अदाएं देखने वाली हैं. 

भोजपुरी फिल्म 'तेरे जैसा यार कहां' का एक ऐसा ही गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. जिसमें आपको पवन सिंह का दबंग लुक अपना दीवाना बना देगा तो वहीं करिश्मा मित्तल की हॉट अदाएं देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे.

ये भी पढ़ें- निरहुआ के दिल में अंजना सिंह की एंट्री, कहा- 'तू ही जिंदगी से प्यारा हो'

भोजपुरी गाना 'ओढ़नी से मार देबेलू' को अपनी आवाज से सजाया है पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर. ऐसे में दर्शकों के लिए पवन सिंह और करिश्मा मित्तल के साथ प्रियंका की आवाज का कॉकटेल बोनस से कम नहीं है.  

फिल्म तेरे जैसा यार कहां में  पवन सिंह, आकाश सिंह यादव, काजल राघवानी, अंजना सिंह, करिश्मा मित्तल, अवधेश मिश्रा, कुणाल सिंह मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. इस फिल्म के इस भोजपुरी गाने 'ओढ़नी से मार देबेलू' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां आप इस वीडियो को देख सकते हैं. इस वीडियो को अब तक 1,14,48,000 से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इसको 26 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news