YouTube पर आते ही इंटरनेट पर छा गया निरहुआ-आम्रपाली का यह VIDEO
Advertisement

YouTube पर आते ही इंटरनेट पर छा गया निरहुआ-आम्रपाली का यह VIDEO

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल द्वारा 7 फरवरी को इस गाने को रिलीज किया गया. 

फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: इंटरनेट पर हिंदी फिल्मों की तरह अब भोजपुरी फिल्मों के भी गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर दिनेशलाल यादव निरहुआ की बहुचर्चित फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' के एक गाने 'गोरी तोहर कमर लचकउआ' का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इस सॉन्ग में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी जम रही है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल द्वारा 7 फरवरी को इस गाने को रिलीज किया गया. बता दें, यह फिल्म इसी महीने 15 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

इन देशों में हुई है फिल्म की शूटिंग
गौरतलब है कि पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'निरहुआ चलल लंदन' के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और प्रस्तुतकर्ता हैं अनिल काबरा. फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और एक्‍ट्रेस आम्रपाली की जोड़ी काफी हिट है. इस फिल्‍म में भी निरहुआ के साथ आम्रपाली बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. एक दिन के अंदर अब तक इस वीडियो को 55,251 बार देखा जा चुका है. 

बड़े बजट की इस फिल्म के निर्देशक हैं चंद्रा पंत जबकि फिल्म में जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के संगीतकार मधुकर आनंद, लेखक संतोष मिश्रा और प्रचारक उदय भगत हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news