Watch:'रानी झुलुआ लगा के कोरवा में' पवन सिंह के इस गाने ने यूट्यूब पर मचा दिया है तहलका
Advertisement

Watch:'रानी झुलुआ लगा के कोरवा में' पवन सिंह के इस गाने ने यूट्यूब पर मचा दिया है तहलका

Pawan Singh Madhu Sharma Bhojpuri Song: फिल्म जय हिंद में पवन सिंह, मधु शर्मा, आकांक्षा अवस्थी, प्रियंका पंडित, अनीता सहगल, संजय वर्मा और निधि झा ने मुख्य भूमिका निभाई है.

Watch:'रानी झुलुआ लगा के कोरवा में' पवन सिंह के इस गाने ने यूट्यूब पर मचा दिया है तहलका

Patna: Pawan Singh Madhu Sharma Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और मधु शर्मा (Madhu Sharma) की फिल्म जय हिन्द (Jai Hind) का एक गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया था. 

पवन सिंह और मधु शर्मा के गाने 'रानी झुलुआ लगा के कोरवा में' को पवन सिंह और अलका झा (Pawan Singh & Alka Jha) ने अपनी आवाज से सजाया है.  यह फिल्म जय हिन्द 2019 में रिलीज किया गया था. फिल्म के इस गाने के बोल सुमीत चंद्रावंशी ने लिखा है, वहीं इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. 

इस फिल्म में पवन सिंह, मधु शर्मा, आकांक्षा अवस्थी, प्रियंका पंडित, अनीता सहगल, संजय वर्मा और निधि झा ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के निर्देशक फिरोज खान थे, वहीं इस फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला, अपर्णा शाह, विशाल गुरनानी और समीर अफताब थे. फिल्म के इस गाने को  Enterr10 Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- कर रहे हैं इंतजार! तो हो जाइए तैयार, भोजपुरी फिल्म 'विवाह 2' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 31 दिसबंर को

'रानी झुलुआ लगा के कोरवा में' गाने को  Enterr10 Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर अबतक 7,919,625  से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस गाने को 36K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने में भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह और मधु शर्मा का जलवा देखते ही बनता है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है. वहीं इस गाने में मधु शर्मा की कातिलाना अदा दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. इस गाने को बार-बार यूट्यूब पर देखा जा रहा है. 

Trending news