ऐक्ट्रेस जोया खान और अंगद कुमार का फिल्म 'करिया' में दिखेगा जलवा, भोजपुरी और तमिल में चलेगा जादू
Advertisement

ऐक्ट्रेस जोया खान और अंगद कुमार का फिल्म 'करिया' में दिखेगा जलवा, भोजपुरी और तमिल में चलेगा जादू

भोजपुरी फिल्म ऐक्ट्रेस जोया खान (zoya khan) की भोजपुरी फिल्म 'करिया' (Kariya) की शूटिंग आखिरी पड़ाव है. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में चल रही है. इस फिल्म की ऐक्ट्रेस जोया खान फिल्म 'करिया' (Kariya) को लेकर बेहद उत्साहित है. इस फिल्म की कहानी बहुत मजेदार है. 

जोया खान (zoya khan) की भोजपुरी फिल्म 'करिया' की शूटिंग अंतिम पड़ाव पर.

Patna: भोजपुरी फिल्म ऐक्ट्रेस जोया खान (zoya khan) की भोजपुरी फिल्म 'करिया' (Kariya) की शूटिंग आखिरी पड़ाव है. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में चल रही है. इस फिल्म की ऐक्ट्रेस जोया खान फिल्म 'करिया' (Kariya) को लेकर बेहद उत्साहित है. इस फिल्म की कहानी बहुत मजेदार है. खास बात यह है कि यह फिल्म दो भाषाओ में भोजपुरी और तमिल में बन रही है.  इस फिल्म का निर्देशन अंगद कुमार ओझा (Angad Kumar Ojha) कर रहे है जो फिल्म 'करिया' में मुख्य भूमिका में भी नजर आएँगे जोया खान के साथ. फिल्म के लेखक, निर्देशक, निर्माता और अभिनेता अंगद कुमार ओझा की सम्पूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फिल्म “करिया साउथ और भोजपुरी भाषाओं में बनाई जा रही है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल का ठेठ अंदाज और नेहा की मस्त अदाएं ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी, गाना वायरल

जोया खान अपने इस म्‍यूजिक वीडियो को लेकर बेहद खुश हैं जोया ने बताया कि ट्रेंडिंग स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ काम करना मेरे लिए बेहद खास होगा. मेरा सपना भी था कि मैं खेसारीलाल यादव के साथ लीड रोल में काम करूं, जो थोड़ा सा पूरा होने के बेहद करीब है. अब मुझे उनके साथ फिल्‍म भी करनी है, लेकिन फिलहाल मैं अपने इस गाने को लेकर बेहद एक्‍साइेटड हूं, जो जल्‍द ही रिलीज होगा.

साउथ और भोजपुरी दोनों भाषाओं की फिल्मों में अलग-अलग वेरिएशन में देखने को मिलेगी.अंगद कुमार ओझा ने इसके पहले भोजपुरी फिल्म 'वायरस' फिल्म का निर्माण किया था जो भोजपुरी और तमिल दोनों भाषाओं में बनाई गई थी. उस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला था और अब वे फिल्म 'करिया' का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म (Bhojpuri Film Kariya) का संगीत वीरेंद्र पॉल ने तैयार किया हैं. फिल्म के छायांकन टी शबरी नाथ, डांस मास्टर प्रसून यादव, फाइट मास्टर दिनेश यादव, कला राजीव शर्मा हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है.

ये भी पढ़ें- Gunjan Singh का गाना 'हमार दूध लाजवाब' ने रिलीज के साथ उड़ाया गर्दा, video देखें

इस फिल्म में जोया खान Zoya Khan के साथ अंगद कुमार ओझा ,प्रकाश जैस (Prakash Jais) ,बिना पांडेय ,अयाज़ खान ,मनोज टाइगर, अमित शुक्ला,बालेश्वर सिंह ,सोनिया मिश्रा जैसे अन्य कई कलाकार नजर आएँगे. यह फिल्म दर्शको के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है. फिल्म के सभी कलाकार फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है.

Trending news