बॉलीवुड स्टार सलमान खान को बर्थडे विश करने के लिए जुटी फैन्स की भीड़, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का शुक्रवार को 54वां जन्मदिन है. इस मौके पर रात में ही उनका बर्थडे सेलिब्रेशन किया जा रहा है. 

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को बर्थडे विश करने के लिए जुटी फैन्स की भीड़, देखें तस्वीरें
सल्लू मियां मना रहे 54वां जन्मदिन

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का शुक्रवार को 54वां जन्मदिन है. इस मौके पर रात में ही उनका बर्थडे सेलिब्रेशन किया जा रहा है. मुंबई के बांद्रा इलाके के पाली हिल में सोहेल खान के घर पर बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया है. जिसमें सलमान समेत बॉलीवुड के कई सितारे शिरकत करेंगे. अर्पिता खान की डिलीवरी डेट नजदीक होने की वजह से यह बर्थडे लो प्रोफाइल रखा गया है. 

सोसाइटी में ये सेलीब्रेशन होने की वजह से ज्यादा शोर-शराबा भी नहीं होगा. इस मौके पर खाने-पीने की शानदार व्यवस्था की गई है. कुछ ही देर में सेलिब्रिटीज का आना-जाना शुरू हो जाएगा और ठीक 12 बजे सलमान खान का जन्मदिन मनाया जाएगा.  सलमान की फैन फॉलोइंग को देखते हुए सिक्योरिटी का पूरा इंतजाम किया गया है. प्राइवेट सिक्योरिटी के साथ साथ अपार्टमेंट के बाहर भी पुलिस सुरक्षा बल तैनात है.  

Salman Birthday

बता दें कि बॉलीवुड की तकरीबन सभी मशहूर हस्तियों के साथ हर साल अपने फार्महाउस पर दबंग खान जन्मदिन की पार्टी आयोजित करते हैं. जिसके बाद कई दिन तक इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं अब इस पार्टी के कैंसिल होने की खबर ने सल्लू मियां के फैंस को सकते में डाल दिया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार, इस साल सलमान अपने 54वें जन्मदिन को बांद्रा स्थित अपने भाई सोहेल खान के अपार्टमेंट में सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस बदलाव की वजह सलमान की बहन अर्पिता खान को बताया जा रहा है. खबर के अनुसार क्योंकि अर्पिता जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं और इसलिए सलमान इस स्पेशल दिन को अपनी लाडली बहन के साथ बिताना चाहते हैं. 

यह भी बताया गया कि सलमान की योजनाओं में बदलाव के पीछे एक और कारण उनका शूटिंग शेड्यूल है क्योंकि दबंग अभिनेता अपनी ईद 2020 की रिलीज 'राधे: मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके चलते वह ज्यादा टाइम बर्बाद नहीं करना चाहते. वहीं यह भी बताया गया है कि अर्पिता उसी दिन अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं. खबर है कि अर्पिता, सलमान खान के जन्मदिन पर यानी 27 दिसंबर को ही बच्चे को जन्म देने की तैयारी कर चुकी हैं. उन्होंने सुपरस्टार के जन्मदिन के मौके पर शहर के अस्पताल में उस दिन एक सी-सेक्शन डिलीवरी निर्धारित की है. इसके लिए वह सारी बुकिंग्स कर चुके हैं. 

ये वीडियो भी देखें: