YouTube पर लोग हुए इस लड़की के डांस के दीवाने, क्या आपने देखा यह VIDEO
Advertisement
trendingNow1530621

YouTube पर लोग हुए इस लड़की के डांस के दीवाने, क्या आपने देखा यह VIDEO

इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक डांसर सोनाली द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

41 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्‍म 'सत्यमेव जयते' का एक गाना 'दिलबर' रिलीज के पहले दिन से ही लोगों के बीच मशहूर हो गया था. सिंगर नेहा कक्‍कड़ की मखमली आवाज में इस रीमिक्‍स गाने का आज भी काफी पसंद किया जा रहा है और ऐसे में इस पर बनने वाली डांस वीडियो भी कम नहीं है. इस गाने पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही ने जबरदस्‍त डांस किया है. नोरा एक फेमस बेली डांसर हैं और इस गाने में उन्‍होंने इस हुनर का खूब इस्‍तेमाल किया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. 

41 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक डांसर सोनाली द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले साल 13 जुलाई को यूट्यूब पर LiveToDance with Sonali द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 4,169,379 देखा जा चुका है. दरअसल, सोनाली एक डांसर हैं और अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में इस नए गाने पर सोनाली के इस डांस को यूट्यूब पर खासी तारीफ मिल रही है.

बता दें, 'दिलबर' फिल्‍म 'सत्‍यमेव जयते' का गाना है, जिसे एक्‍ट्रेस नेहा कक्‍कड़, धवानी भानुशाली और इक्‍का ने गाया है. दरअसल यह गाना पुरानी फिल्‍म 'सिर्फ तुम' का फेमस गाना है, जिस पर सुष्मिता सेन थिरकती हुई नजर आई थीं. 'सिर्फ तुम' के इस गाने को सिंगर अल्‍का याग्निक ने अपनी आवाज दी थी और इसका संगीत समीर ने दिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news