इंटरनेट पर धमाल मचा रहा इन लड़कियों का अंदाज, बार-बार देखा जा रहा VIDEO
Advertisement
trendingNow1532068

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा इन लड़कियों का अंदाज, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

इस वीडियो में लड़कियों के डांस ग्रुप द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, क्योंकि 4 लड़कियों ने मिलकर इस गाने पर गजब का डांस किया है जो देखने में बहुत शानदार लग रहा है. 

24 घंटे में 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: साल 1999 में आई सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. साथ ही इस फिल्म के सारे गाने भी हिट हुए थे, लेकिन उसमें से एक गाना 'निंबुड़ा-निंबुड़ा' लोगों के बीच आज भी मशहूर है. इस गाने में एश्वर्या ने जबरदस्त किया था. लोगों को आज भी यह गाने बेहद पसंद है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. 

24 घंटे में 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में लड़कियों के डांस ग्रुप द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, क्योंकि 4 लड़कियों ने मिलकर इस गाने पर गजब का डांस किया है जो देखने में बहुत शानदार लग रहा है. एक दिन पहले यानी 27 मई को  को यूट्यूब पर The BOM Squad द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 220,519 देखा जा चुका है. दरअसल, पायलस डांस ग्रुप अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करते रहते हैं. ऐसे में इस गाने पर इन लड़कियों के इस डांस को यूट्यूब पर खासी तारीफ मिल रही है.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news