close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अक्षय कुमार के बेटे आरव ने किया ऐसा काम, मां ट्विंकल बोलीं- 'मैं प्राउड मदर हूं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके बताया है कि कैसे उनके बेटे आरव भाटिया ने उन्हें इमोशनल कर दिया...

अक्षय कुमार के बेटे आरव ने किया ऐसा काम, मां ट्विंकल बोलीं- 'मैं प्राउड मदर हूं'

नई दिल्ली: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने फिल्मी करियर के पहले विदेश में शेफ का काम करते थे. उन्होंने अपने कई इंटरव्यूज में अपने इस दौर को याद किया है. लेकिन एक सफल एक्टर होने के बाद भी अक्षय का कुकिंग से प्यार कम नहीं हुआ. उनके बेटे आरव भी अब उनके नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे हैं. ट्विंकल खन्ना के ताजा सोशल मीडिया पोस्ट से यह बात साबित हो रही है. 

अक्षय कुमार की तरह ही उनके बेटे आरव को भी खाना बनाने का शौक है और वो भी अपने पिता कि तरह किचन में जाने मौका नहीं गंवाते. आरव ने हाल ही में पेरेंट्स के लिए अपने हाथों से डिनर बनाकर खिलाया. इस डिनर की तस्वीरें ट्विंकल खन्ना ने शेयर की हैं.  

यह तो किसी भी मां के लिए गर्व की बात है कि उसका टीन एजर बच्चा उसके लिए खाना बनाकर खिलाए. इसलिएए इस मूमेंट को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना भी काफी इमोशन नजर आ रही हैं. ट्विंकल ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मेरे बेटे ने अपने हाथों से हम सबके लिए डिनर बनाया है, जिसमें खास स्वीट डिश भी है. मैं आज अपने आपको प्राउड मदर कह सकती हूं.' 

तस्वीरों में नजर आ रहा डिनर किसी होटल की टेबल पर सजा हुआ डिनर जैसा लग रहा है. क्योंकि आरव ने डिनर बनाने के साथ उसे काफी बेहतरीन तरीके से गार्निश और सर्व किया है. बता दें कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार अपने दोनों बच्चों को काफी समय देते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें