नहीं रहे एक्टर राहुल देव के पिता, 91 की उम्र में हुआ निधन
Advertisement
trendingNow1518963

नहीं रहे एक्टर राहुल देव के पिता, 91 की उम्र में हुआ निधन

राहुल ने इंस्टा पर लिखा, "आपकी हमेशा याद आएगी पापा. पांच दिन पहले 91 साल की उम्र में वह हम सबको छोड़कर चले गए. शानदार 90 की उम्र में उनके साथ बिताया सबसे यादगार पल." 

अभिनेता मुकुल देव के भाई राहुल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी (फोटो साभारः राहुल देव, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: मशहूर एक्टर राहुल देव के पिता का निधन हो गया है. वह 91 साल के थे. अभिनेता मुकुल देव के भाई राहुल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी कि बीते सप्ताह उनके पिता इस दुनिया से चल बसे. इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह अपने पिता के पास बैठे नजर आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
राहुल ने इंस्टा पर लिखा, "आपकी हमेशा याद आएगी पापा. पांच दिन पहले 91 साल की उम्र में वह हम सबको छोड़कर चले गए. शानदार 90 की उम्र में उनके साथ बिताया सबसे यादगार पल." राहुल ने यह भी कहा कि वह एक पुलिस अफसर थे और उन्हें कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है. राहुल लिखते हैं, "वह एक साधारण और दयालु किस्म के इंसान थे. खुद को धन्य महसूस करता हूं कि मैं उनका बेटा हूं. "

fallback

साल 2000 में आई फिल्म 'चैम्पियन' से राहुल ने अपने करियर की शुरुआत की. वह फिल्म 'अशोका', 'ओमकारा', 'ढिशूम' और 'मुबारका' में भी नजर आ चुके हैं. हिंदी के अलावा राहुल ने बंगाली, कन्नड़, मलयालम, ओड़िया, पंजाबी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news