close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेठी जीतने के बाद एकता के साथ सिद्धिविनायक पहुंचीं स्मृति ईरानी, चलीं 14 किमी पैदल

कांग्रेस के गढ़ अमेठी में राहुल गांधी को स्मृति ईरानी ने करारी हार दी है. इस जीत के लिए स्मृति ईरानी ने मन्नत मानी थी और इसका शुक्रिया अदा करने स्मृति बप्पा के दरबार पहुंचीं. स्मृति ईरानी ने 14 किलोमीटर पैदल चलकर सिद्धि विनायक मंदिर में अपनी श्रद्धा अर्पण कीं. 

अमेठी जीतने के बाद एकता के साथ सिद्धिविनायक पहुंचीं स्मृति ईरानी, चलीं 14 किमी पैदल
स्मृति ईरानी अपनी दोस्त और सोल सिस्टर एकता कपूर के साथ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने इस बार रिकॉर्ड तोड़ अमेठी लोक सभा सीट पर जीत हासिल की है. कांग्रेस के गढ़ अमेठी में राहुल गांधी को स्मृति ईरानी ने करारी हार दी है. इस जीत के लिए स्मृति ईरानी ने मन्नत मानी थी और इसका शुक्रिया अदा करने स्मृति बप्पा के दरबार पहुंचीं. स्मृति ईरानी ने 14 किलोमीटर पैदल चलकर सिद्धि विनायक मंदिर में अपनी श्रद्धा अर्पण कीं. इस मन्नत में उनके साथ उनकी सोल सिस्टर एकता कपूर और उनका बेटा रवि कपूर भी साथ रहा. एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर स्मृति के साथ फोटोज शेयर की हैं. 

एकता ने स्मृति के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 14 किलोमीटर चलने के बाद वाला ग्लो. इसके साथ ही एकता ने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर कुछ वीडियो भी शेयर किए जिसमें एकता ने बताया कि उनका बेटा सिर्फ चार महीने का है और वो स्मृति की गोद में एकदम चुपचाप रहा बिलकुल नहीं रोया. 

एकता कपूर ने दी दोस्त स्मृति ईरानी को जीत की बधाई, बोलीं- 'रिश्तों के भी रूप बदलते हैं...'

Smriti Irani handled her four-month-old son Ravie

इससे पहले एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्मृति के साथ फोटो पोस्ट करते हुए अपने हिट शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के टाइटल ट्रैक की कुछ लाइनें लिखी हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश की प्रतिष्ठित अमेठी सीट पर मतगणना खत्म होने के बाद बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 55,120 वोटों से जीत दर्ज कर ली है.

बता दें कि 'प्रचंड मोदी लहर' पर सवार बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election Results 2019) में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है. अमेठी की जनता ने गुरुवार को गांधी परिवार के साथ अपना 39 साल पुराना नाता तोड़ लिया. अपनी जीत पर उन्होंने अमेठी की जमता का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने शुक्रवार सुबह एक ट्वीट करते हुए कहा, एक नयी सुबह अमेठी के लिए, एक नया संकल्प. धन्यवाद अमेठी शत शत नमन. आपने विकास पर विश्वास जताया, कमल का फूल खिलाया. अमेठी का आभार. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें