close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कबीर सिंह' से रचा इतिहास, अब डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा करने जा रहे हैं नया धमाका!

शाहिद कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा अब जल्द ही दूसरी फिल्म से हिंदी सिनेमा जगत में धमाका करने की तैयारी में हैं...

'कबीर सिंह' से रचा इतिहास, अब डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा करने जा रहे हैं नया धमाका!

नई दिल्ली: इन दिनों इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लगातार एक महीने से शाहिद कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' का राज है. जाहिर सी बात है कि फिल्म की पूरी टीम इन दिनों इस सक्सेस को एंजॉय करने में बिजी है. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा अब जल्द ही दूसरी फिल्म से हिंदी सिनेमा जगत में धमाका करने की तैयारी में हैं.

साल 2017 में आई तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' संदीप की पहली फिल्म थी, यह सफल तो थी ही लेकिन जब संदीप ने अपनी ही फिल्म का हिंदी वर्जन बनाया तो लोगों ने उन्हें सिर आंखों पर बैठाया. यानी संदीप ने अब तक कुल दो फिल्म डायरेक्ट की और दोनों ही सुपर डुपर हिट. वहीं अब संदीप नई फिल्म को लेकर प्लान तैयार कर चुके हैं. 

चौथे हफ्ते तक जारी रही 'कबीर सिंह' की धमाकेदार कमाई, BOX OFFICE पर अब तक बटोरे इतने करोड़

संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म कौन सी होगी ये सवाल उनके सभी फैंस के लिए इन दिनों बेहद खास है. वहीं अब हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट में इस सवाल का जवाब मिल चुका है.  इस रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर संदीप की आगामी फिल्म शुगर मिल की बैकड्रॉप पर आधारित होगी. जाहिर है यह मुद्दा हार्ड है तो फिल्म भी धमाकेदार एक्शन से भरपूर होगी. खबर के अनुसार यह जानकारी संदीप के एक करीबी ने ही दी है. 

बता दें कि कबीर सिंह ने साल की हाईएस्ट ग्रॉसर का दर्जा हासिल कर लिया है. फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें