फिर नजर आएगी आलिया-वरुण की सुपरहिट जोड़ी, ये होगा डायरेक्टर!

आलिया भट्ट और वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, तब से अब तक इस जोड़ी की हर फिल्म हिट रही है...

फिर नजर आएगी आलिया-वरुण की सुपरहिट जोड़ी, ये होगा डायरेक्टर!
आलिया भट्ट और वरुण धवन, फोटो साभार: Instagram@Aliabhatt

नई दिल्ली: साल 2019 बॉलीवुड फैंस के लिए एक से बढ़कर एक खुशखबरियां लेकर आ रहा है. ऐसे में अब एक और बड़ी खबर सामने आ आ रही है. आलिया भट्ट और वरुण धवन अब तक भी स्क्रीन पर साथ में नजर आए हैं दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं. अपने समय की सुपर डुपर हिट फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बॉलीवुड में कदम रखा इसके बाद से यह जोड़ी दर्शकों को ऐसी भाई कि कभी फ्लॉप नहीं हुई. अब एक बार फिर से एक बड़ा डायरेक्टर इस जोड़ी पर दांव खेलने जा रहा है. 

जहां इस सुपरहिट जोड़ी की अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कलंक' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. वहीं वरुण धवन के पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन इस जोड़ी को लेकर एक फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार वरुण के पिता अब जल्द ही इस जोड़ी को लेकर एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शुरुआत कर सकते हैं. हालांकि अभी फिल्म के नाम को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. याद दिला दें कि डेविड धवन रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों के बादशाह माने जाते हैं. 


आलिया भट्ट और वरुण धवन, फोटो साभार: Instagram@Aliabhatt

आलिया-डेविड की पहली फिल्म
अब तक वरुण के साथ तीन फिल्मों में नजर आ चुकीं आलिया भट्ट डेविड धवन के साथ पहली बार नजर आएंगी. वहीं वरुण धवन अपने पापा के साथ अब तक दो सुपरहिट फिल्म 'मैं तेरा हीरो' और 'जुडवां' 2 में नजर आ चुके हैं. लेकिन यह पहला मौका होगा आलिया भट्ट और डेविड धवन एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करेंगे.  

बता दें कि यह सुपरहिट जोड़ी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'हम्पटी शर्मा का दुल्हिनया' में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है. वहीं जल्द ही यह दोनों सुपरस्टार बिग बजट फिल्म कलंक में भी नजर आने वाले हैं. अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे है. इस फिल्म के इस साल अप्रैल में रिलीज किए जाने की बात सामने आ रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें