कैंसर से जीतकर ग्लैमर वर्ल्ड में मारी रीएंट्री, खास है सोनाली बेंद्रे का यह अंदाज
Advertisement
trendingNow1512735

कैंसर से जीतकर ग्लैमर वर्ल्ड में मारी रीएंट्री, खास है सोनाली बेंद्रे का यह अंदाज

सोनाली बेंद्रे का एक नया फोटो शूट सामने आया है जिसे देखकर उनपर फिदा होना तय है 

सोनाली का यह अंदाज कर देगा कायल, फोटो साभार: INSTAGRAM@sonalibendre

नई दिल्ली: बीते साल जब सोनाली बेंद्रे ने खुद को कैंसर होने की खबर सोशल मीडिया पर दी तो लोगों को काफी झटका लगा था. लेकिन अब केंसर से जंग जीतने के बाद सोनाली बेंद्रे एक बार फिर पूरी एनर्जी के साथ वर्कफ्रंट पर वापस लौट चुकी हैं. बीते दिनों जहां वह इलाज कराकर वापस लौटीं वहीं अब वह एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. 

तकरीबन साल भर अमेरिका में चले इलाज के बाद सोनाली अब देश वापस लौट आई हैं और वह अब काफी तेजी से ठीक हो रही हैं. सोनाली का इलाज अभी जारी है लेकिन वह अब अपनी जंग जीत चुकी हैं. इसी बीच सोनाली ने एक बार फिर अपनी हिम्मत की मिसाल पेश करते हुए एक फोटो शूट कराया है. इस शूट में सोनाली अपने पूरे जोश में नजर आ रही हैं. देखिए यह तस्वीर...

fallback
स्पेशल फोटो शूट के बाद कवर गर्ल बनी सोनाली, फोटो साभार: INSTAGRAM@sonalibendre

सोनाली ने यह शूट एक मैग्जीन के कवर के लिए कराया है. जिसमें वह ग्रे कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. हालांकि सोनाली ने अपने पूरे इलाज के दौरान हर स्टेज पर अपनी तस्वीरें इतने ही जोश के साथ अपने फैंस से शेयर की हैं. लेकिन इस शूट में सोनाली के चेहरे की चमक उनकी केंसर पर जीत की गवाह है. 

fallback
सोनाली का यह अंदाज है खास, फोटो साभार: INSTAGRAM@sonalibendre

बता दें कि अपने इलाज की पूरी प्रक्रिया के दौरान सोनाली कभी कमजोर नहीं पड़ी. पूरे साल वह अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस के लिए अपनी सेहत की जानकारी देती रही हैं. वहीं अब वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ काफी उत्साह के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news