VIDEO: लड़कियां अब छेड़ने वालों को चखाएंगी मजा, खिलाड़ी अक्षय कुमार से सीखे सेल्फ डिफेंस के गुर

ऐसे में स्कूल की लड़कियों को ट्रेनिंग देने वाला यह वीडियो वायरल हो गया है....

VIDEO: लड़कियां अब छेड़ने वालों को चखाएंगी मजा, खिलाड़ी अक्षय कुमार से सीखे सेल्फ डिफेंस के गुर
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: आए दिन लड़कियों को राह चलते कई मुसीबतों को सामना करना होता है. लेकिन अब लड़कियों को छेड़ने वालों के लिए रेड सिग्नल हो चुका है. क्योंकि हो सकता है कि जिस लड़की को सीधा साधा समझकर छेड़ा जाए वह बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की तरह  सामने वाले को धूल चटा दे. क्योंकि इन दिनों स्कूली छात्राओं को खुद बॉलीवुड के खिलाड़ी सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग दे रहे हैं. 

जी हां! बुधवार को अक्षय कुमार ने एक ऐसा ही वीडियो अपने सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. जो सामने आते ही वायरल हो गया है.  इस वीडियो में खिलाड़ी अक्षय कुमार लड़कियों को सेल्फ डिफेंस के गुर सिखाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक लड़की के साथ अक्षय सेल्फ डिफेंस सिखा रहे हैं, वहीं बाकी बच्चियां बैठकर इन दोनों की फाइट को देखकर सीख रही हैं. 

वीडियो में अक्षय का सिखाने का तरीका इतना आसान है कि छोटी बच्ची ने भी एक झटके में अक्षय का हाथ मोड़ दिया. इतना ही नहीं अगले ही पल अक्षय ने लड़की को सामने वाले की आंखों में आंखे डालकर मुसीबत से निपटना भी सिखा डाला. इस पूरे वीडियो में अक्षय काफी फुर्तीले नजर आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

अक्षय कुमार के इस वीडियो को जमकर पसंद किया जा रहा है. अक्षय ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक तकरीबन 40 लाख बार देखा जा चुका है वहीं ट्विटर पर भी वीडियो को धड़ाधड़ लाइक मिल रहे हैं. अक्षय कुमार ने इस वीडियो साथ एक नोट भी लिखा है.

जिसमें उन्होंने लिखा, 'ठाणे में 2000 से ज्यादा स्कूली लड़कियों को सेल्फ डिफेंस तकनीक सीखता देख काफी अच्छा लगा. इस वर्कशॉप में इन लड़कियों को अपने बचाव के तरीके सिखाए गए. आशा है कि यह काफी मददगार होगा और इस तरह के और ट्रेनिंग सेंटर खुलेंगे ऐसी उम्मीद है." 

बता दें यह पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार किसी सोशल कॉज के लिए खड़े हुए हैं, वह आए दिन ऐसे कार्यक्रमों में नजर आते हैं. पिछले दिनों अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी नितारा का भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था, जिसे देखकर समझ आ रहा था कि अक्षय अपनी छोटी सी बेटी को भी टफ ट्रेनिंग देने में कोई कसर नहीं छोड़ते.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आज ही अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'केसरी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में इतिहास की सच्ची घटना सारागढ़ी की जंग को पर्दे पर उतारा गया है. फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें