अली फजल का फिल्म 'मिलन टॉकीज' से है रियल लाइफ कनेक्शन, गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा से है रिश्ता

अली इन दिनों अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं

अली फजल का फिल्म 'मिलन टॉकीज' से है रियल लाइफ कनेक्शन, गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा से है रिश्ता

नई दिल्ली: यह एक सुखद संयोग है कि अभिनेता अली फजल ने अपनी पहली फुल रोमांटिक फिल्म 'मिलन टॉकीज' ठीक ऐसे समय में की है जब अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर वह सुर्खियों में बने रहते हैं. 

सफल डिजिटल सीरीज 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की तैयारी कर रहे अली ने स्वीकार किया कि वास्तविक जिंदगी में प्यार में होने से ऑनस्क्रीन का प्यार ज्यादा दिलचस्प बन जाता है. 

उन्होंने कहा, "मुझे पूरा भरोसा है कि प्यार को जिस नजरिए से आप देखते हैं तो वह उसे प्रभावित करता है. यह कैसे नहीं करेगा? लेकिन 'मिलन टॉकीज' में प्यार को दर्शाने के लिए मैंने अपनी भावनाओं से कहीं ज्यादा भरोसा निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के मार्गदर्शन पर किया. उन्होंने कभी भी पूरी तरह से प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म नहीं बनाई थी और मैंने भी नहीं की थी."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hahahah i so forgot about this videoexcelmovies

A post shared by ali fazal  on

अली ने पर्दे पर प्रेम कहानियों की कमी पर अफसोस जाहिर किया. उन्होंने कहा, "हमें 'मिलन टॉकीज' जैसी विशुद्ध प्रेम कहानियां वास्तव में देखने को नहीं मिलतीं. इसमें फिल्मी प्रेम कहानी के हर रूप को दर्शाया है और फिर भी इस फिल्म में प्यार को लेकर एक ताजगी और नयापन है."

'मिलन टॉकीज' में प्रेमी जोड़े को सेक्स को लेकर मुखर दिखाया गया है. अभिनेता ने कहा कि जिस तरह से हमने इस फिल्म में दिखाया है वैसे ही आजकल युवा जोड़े सेक्स के बारे में बात करते हैं और संबंध बनाते हैं. अली की झोली इस साल प्रोजेक्ट्स से भरी पड़ी है. वह 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन में काम कर रहे हैं और एक नई फिल्म में भी काम कर रहे हैं जिसमें सैफ अली खान और फातिमा सना शेख भी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें