आलिया भट्ट अपने पति की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ काम करने के लिए है एक्साइटेड, प्रियंका भी होंगी फिल्म का हिस्सा
Advertisement

आलिया भट्ट अपने पति की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ काम करने के लिए है एक्साइटेड, प्रियंका भी होंगी फिल्म का हिस्सा

आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'जी ले जरा' फिल्म में पहली बार साथ में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने उत्सुकता जाहिर की हैं. वहीं डायरेक्टर फरहान अख्तर ने फिल्म के लोकेशन को लेकर सोशल मीडिया पर हिंट दिया है.  

 

आलिया भट्ट अपने पति की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ काम करने के लिए है एक्साइटेड, प्रियंका भी होंगी फिल्म का हिस्सा

Alia bhatt on Jee le Zara: बॉलीवुड की तीन सबसे बड़ी अभिनेत्रियां सबसे बड़े बैनर के साथ एक संग फिल्म में नजर आने वाली हैं . आलिया भट्ट,(Alia bhatt) कैटरीना कैफ (Katrina kaif) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'जी ले जरा' (Jee le Zara) फिल्म में पहली बार साथ में काम करने वाली हैं. इस फिल्म के हर अप्डेट्स के बारे में  फैंस जानने के लिए बेताब हैं. ऐसे में आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि वो इस फिल्म में काम करने के लिए बेहद  एक्साइटेड है. उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में बताया कि इस फिल्म में तीन लड़कियों की दोस्ती दिखने वाली है. 

आलिया ने अपने फिल्म को रोल को लेकर कही बात

आलिया कहती हैं, ये फिल्म लड़कियों की दोस्ती को बढ़ावा देगी. " उन्होंने आगे कहा कि जब उन्होंने जी ले जरा की घोषणा की, तो उन्हें लोगों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली. एक्ट्रेस  अपने अन्य फिल्म के रोल और कहानी के बारे में बात भी करती है कि कैसे वो हर फिल्म के रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं. बात अगर उनकी हाइवे की करे तो उस फिल्म में उनकी जिंदा रहने की कहानी थी, कैसे लड़कियां खुद के घर में हिंसा सहती हैं. उन्होंने आगे, कपूर एंड संस फिल्म की बात की. इस फिल्म में आपको ये एहसास होता है कि जिंदगी में आपके पास बहुत कम समय है तो आपको अपना सारा वक्त अपने परिवार को देना चाहिए.  

'जी ले जरा' के लोकेशन की खोज है जारी 

बता दें 'जी ले जरा' फिल्म  को लेकर अभी से लोगों के बीच काफी उत्सुकता है. ये फिल्म कब रिलीज होगी इसकी कोई खबर अभी तक नहीं आई है. इस फिल्म को जोया अख्तर, फरहान अख्तर डायरेक्ट करने वाले हैं. हाल ही में डायरेक्टर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा “सोने की तलाश में #लोकेशनस्काउट #जीलेजारा #राजस्थान”. फिल्म के लोकेशन की खोज जारी है.  तीनों हसीनाओं को एक साथ देखने के लिए लंबा इंतजार करना होगा. 

Trending news