अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' के इस गाने में धमाल मचाएंगे अमेरिकी सिंगर लौव

लौव ने सोमवार को ट्विटर पर धर्मा प्रोड्क्शन्स के एक पोस्ट को साझा किया जिसमें इस गाने का लिंक दिया हुआ है.

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' के इस गाने में धमाल मचाएंगे अमेरिकी सिंगर लौव
फिल्म में इस गाने को रोचक कोहली ने गाया है (फोटो साभारः ट्वीटर)

नई दिल्ली: अमेरिकी गायक-गीतकार लौव आगामी फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' के गीत 'दिन ना जानेया' के सह-लेखक और निर्माता हैं. लौव ने सोमवार को ट्विटर पर धर्मा प्रोड्क्शन्स के एक पोस्ट को साझा किया जिसमें इस गाने का लिंक दिया हुआ है. फिल्म में इस गाने को रोचक कोहली ने गाया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिकाओं में हैं.

गायक जिनका वास्तविक नाम एर स्टाप्रांस लेफ है, ने ट्वीट किया, "बॉलीवुड फिल्म 'गुड न्यूज' के लिए एक गाने का सह-लेखन और निर्माण किया हूं. इस गाने के बोल 'दिल ना जानेया है' और इसे जारी कर दिया गया है." लौव लॉस एंजेलिस में रहने वाले एक अमेरिकी गायक, गीतकार और रिकॉर्ड निर्माता हैं. उन्होंने कई और कलाकारों के लिए भी गीत लिखे हैं जिनमें चार्ली एक्ससीएक्स का गाया गाना 'बॉयज' और डेमी लोवेटो व चीट कोड्स का गाना 'नो प्रॉमिज' भी शामिल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lauv (@lauvsongs) on

बता दें कि यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. वहीं राज मेहता बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. हीरू जौहर, अरुणा भाटिया, करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता हैं और धर्मा प्रोडक्शन हाउस और जी स्टूडियो के बैनर तले बनी है, फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें