VIDEO: स्टेज पर थिरक रहे थे फिल्मी सितारे, भीड़ में खड़ी थीं अमिताभ बच्चन की बेटी

एक वीडियो में श्वेता बच्चन नंदा किसी आम दर्शक की तरह ही ठसाठस भरे ग्राउंड में थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

VIDEO: स्टेज पर थिरक रहे थे फिल्मी सितारे, भीड़ में खड़ी थीं अमिताभ बच्चन की बेटी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'गली बॉय' के गाने फिल्म रिलीज होने के पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ चके हैं. मुंबई में एक्टर रणवीर सिंह और अदाकारा आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म के म्यूजिक को लॉन्च करने के मौके पर गुरुवार रात एक इवेंट में परफॉर्मेंस दी. जब फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह रैप गाते नजर आए तो बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी यहां पहुंचीं. खास बात यह है कि श्वेता किसी सेलिब्रिटी की तरह नहीं बल्कि हजारों दर्शकों की भीड़ में इन्जॉय करती हुई नजर आईं. इस दौरान उनको स्टेज पर मौजूद रैपर्स का उत्साह बढ़ाते देखा गया.

voompla इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी एक वीडियो में श्वेता बच्चन किसी आम दर्शक की तरह ही ठसाठस भरे ग्राउंड में थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं, रणवीर सिंह के साथ कई रैपर्स गाना गाते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shweta Bachchan trippin’ to desi hip hop?? Who would’ve thunk!! Yaaaas the usually oh-so-elegant Shweta Bachchan was seen letting her hair down at the music launch of Alia and Ranveer’s next. Not even in our wildest dreams did we imagine that this one would be a fan of hip hop A fleeting glimpse of the Bachchan gal at the music launch concert yesterday  FOLLOW  @voompla INQUIRIES @ppbakshi . #voompla #bollywood #shwetabachchan #ranveersingh #aliabhatt #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #gullyboy #amitabhbachchan #abhishekbachchan #jayabachchan #aishwaryaraibachchan #desihiphop #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on

 
इस मौके पर श्वेता बच्चन नंदा के अलावा फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर भी मौजूद रहे. बता दें कि 'गली बॉय' के अलबम में 18 गाने हैं. फिल्म में कल्कि कोचलीन, विजय राज मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी.

‘गली बॉय’ 2019 की मच अवेटेड फिल्मों में शुमार है और इसके मेन एक्टर रणवीर सिंह ने कहा कि इसके गीत ‘मेरी गली में’ के मूल गाने ने उन्हें बेहद आकर्षित किया था. जोया अख्तर निर्देशित इस फिल्म में रणवीर ने उभरते हुए रैपर की भूमिका अदा की है जो किस तरह मुंबई की सड़कों से गुजरते हुए अपने सपने पूरा करता है.

रणवीर ने बताया कि वास्तविक गाना मुंबई की गलियों के दो रैपरों डिवाइन और नेजी द्वारा तैयार किया गया है और जब उन्होंने इसे पहली दफा सुना तो वह इसमें बहते चले गए.

रैपरों की जिंदगी पर बनी इस फिल्म के आने का इंतजार न केवल रैपरों को है, बल्कि बाकी लोग भी फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इससे पहले बॉलीवुड में इस तरह की कोई फिल्म नहीं बनी है. ऐसे में देखने वाली बात यह है कि यह वाकई में दर्शकों को कितनी पसंद आती है.