close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मूकबधिर बेटी की शादी में पिता ने गाया गाना, VIDEO देखकर रो पड़े अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर वो भावुक हो गए. अमिताभ के वीडियो शेयर करते ही पोस्ट वायरल हो गया है. 

मूकबधिर बेटी की शादी में पिता ने गाया गाना, VIDEO देखकर रो पड़े अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़े रहते हैं. इतना ही नहीं वो अपने चाहने वालों को रिप्लाई करने में भी गुरेज नहीं करते हैं. अमिताभ ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले सेलिब्रेटीज की लिस्ट में टॉप पर हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर वो भावुक हो गए. अमिताभ के वीडियो शेयर करते ही पोस्ट वायरल हो गया है. बता दें कि अमिताभ बच्चन ने दो दिन पहने हिंदी पर एक पोस्ट लिखी थी जिसे एक राइटर ने अपना बताते हुए उनसे 32 रुपये की मांग की थी. 

अमिताभ बच्चन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा की आंसू. बता दें कि ये वीडियो के पिता का है जो अपनी मूकबधिर बेटी की शादी में उसके लिए गीत गा रहा है. पिता-बेटी का रिश्ता इतना खास है कि कोई भी इंसान इस वीडियो को देखकर भावुक हो जाएगा. वैसे भी अमिताभ अपनी बेटी श्वेता के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. 

अमिताभ बच्चन ने चोरी किया इस राइटर का ट्विटर पोस्ट, इसलिए मांगे 32 रुपये...

 

बता दें कि पिता-पुत्री के रिश्तों पर बनी फिल्म 'पीकू' में भी अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण ने इस रिश्ते की मासूमियत और प्यार को दिखाया था. सूजीत सरकार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म फैंस को खूब पसंद आई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसे पिता की भूमिका निभाई थी जो अपनी बेटी को करियर पर फोकस करने की सलाह देता है और शादी से दूर रहने को कहता है. अमिताभ बच्चन को इस फिल्म के लिए 2016 का बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया था. इसके अलावा भी फिल्म ने कई पुरस्कार अपने नाम किए थे.