#throwback : अमिताभ बच्चन ने सलमान खान के साथ शेयर की पोस्ट, वायरल हुई 30 साल पुरानी फोटो
Advertisement
trendingNow1496678

#throwback : अमिताभ बच्चन ने सलमान खान के साथ शेयर की पोस्ट, वायरल हुई 30 साल पुरानी फोटो

एक 30 साल पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. खास बात ये है कि इस फोटो में अमिताभ बच्चन के साथ सलमान खान नजर आ रहे हैं.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले सेलिब्रेटीज में से एक है. अमिताभ अकसर फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा खुद की पुरानी फोटोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. ऐसी ही एक 30 साल पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. खास बात ये है कि इस फोटो में अमिताभ बच्चन के साथ सलमान खान नजर आ रहे हैं. बस इसी वजह से फैंस इस फोटो को रीशेयर करने में लगे हुए हैं. 

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि वेम्बले स्टेडियम में मेरा कॉन्सर्ट, किसी भी भारतीय ने पहली बार यहां परफॉर्म किया और मैं अपने साथ श्रीदेवी, आमिर और सलमान को भी ले गया था. 70,000 लोगों से भरा स्टेडियम एक ऐतिहासिक पल था. पहले ऐसा था वेम्बली स्टेडियम जो अब पुनर्निर्माण के बाद बदल गया है. अब प्रीमियर लीग फुटबॉल में इस बदलाव को आप देख सकते हैं. 

श्वेता नंदा के लिए अमिताभ ने लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट, कहा- 'बेटियां खास होती हैं'

इस फोटो में सलमान खान के एक्सप्रेशन काफी फनी हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी की जोड़ी 80 और 90 में काफी हिट थी. दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में की जिनमें से 'खुदा गवाह' आज भी लोगों की यादों में ताजा है. पिछले साल श्रीदेवी जहां दुनिया से हमेशा के लिए अलविदा कह गईं वहीं आमिर और सलमान आज के दौर के सबसे चर्चित और महंगे कलाकारों में से एक हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news