इस मराठी फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, कुछ ऐसा होगा किरदार
Advertisement

इस मराठी फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, कुछ ऐसा होगा किरदार

 अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को खुलासा किया कि वह वरिष्ठ अभिनेता और रंगमंच की मशहूर हस्ती विक्रम गोखले की आगामी मराठी फिल्म में अतिथि भूमिका में नजर आएंगे.

अमिताभ बच्चन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को खुलासा किया कि वह वरिष्ठ अभिनेता और रंगमंच की मशहूर हस्ती विक्रम गोखले की आगामी मराठी फिल्म में अतिथि भूमिका में नजर आएंगे. इस समय निर्देशक नागराज मंजुले की पहली हिंदी फिल्म 'झुंड' के अलावा 'चेहरे' और 'गुलाबो सिताबो' फिल्म में काम कर रहे अमिताभ (76) ने ब्लॉग लिख अपनी आगामी फिल्मों के बारे में जानकारी दी. 

अमिताभ ने लिखा, 'विक्रम गोखले की मराठी फिल्म में अतिथि भूमिका निभा रहा हूं और अगले दो दिन में 'झुंड' के कुछ हिस्से को पूरा किया जाएगा, फिर 'चेहरे' और उसके बाद शूजित की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' पर वापस लौटेंगे.'

आयुष्मान खुराना को मिला महानायक अमिताभ बच्चन का साथ, इस फिल्म से करेंगे धमाल!

अमिताभ और गोखले (78) इससे पहले 'अग्निपथ' और 'खुदा गवाह' में साथ काम कर चुके हैं. बता दें निर्माता शूजीत सरकार की फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना अमिताभ बच्चन के साथ काम करते नजर आएंगे. गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना पहले भी शूजीत सरकार के साथ विक्की डोनर में काम कर चुके हैं और अमिताभ बच्चन भी शूजीत सरकार की फिल्म 'पीकू' से बॉक्स ऑफिस पर छा चुके हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news