'टोटल धमाल' के प्रोड्यूसर का बड़ा फैसला, पीएम मोदी की बायोपिक से जुड़े आनंद पंडित

फिल्म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है, वहीं गुजरात और दिल्ली में फिल्म का कुछ हिस्सा शूट भी कर लिया गया है...

'टोटल धमाल' के प्रोड्यूसर का बड़ा फैसला, पीएम मोदी की बायोपिक से जुड़े आनंद पंडित

नई दिल्ली:  फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि उनके लिए फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का निर्माण करना सम्मान की बात है. इस फिल्म के निर्माण में संदीप सिंह भी सहयोग कर रहे हैं. पंडित ने एक बयान में कहा, "नरेंद्र मोदीजी की कहानी न केवल प्रेरणादायक है बल्कि हर मामले में खास है. इस परियोजना का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है." 

फिल्म में प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा, "आनंद पंडित एक अनुभवी निर्माता हैं जिन्होंने शानदार फिल्में बनाई हैं. यह शानदार है कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं. इस बायोपिक की टीम को उनकी अंतर्दृष्टि की जरूरत थी." 

पीएम मोदी की बायोपिक में ये अभिनेेत्रियां बनेंगी मां और पत्नी, सामने आया फर्स्ट लुक

इस फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन से जुड़ी हुई कई घटनाओं का उल्लेख होगा. जिसमें उनकी शुरुआती ज़िंदगी साथ ही साथ मुख्यमंत्री के तौर पर उन्होंने किस तरह से गुजरात में काम किया. उसके भी कई रूपों को दिखाया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नरेंद्र दामोदर मोदी से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा. मुख्यमंत्री बनने से लेकर 2014 में भारत के प्रधानमंत्री के रूप में उनके चयन का समावेश होगा. साथ ही तब से लेकर अब तक की कई घटनाओं का उल्लेख भी फिल्म में होगा.

बता दें कि इस फिल्म में पीएम मोदी की मां के किरदार में जरीना वहाब, पिता के किरदार में राजेंद्र गुप्ता और पत्नी के किरदार में बरखा बिष्ठ नजर आने वाली हैं. इनके अलावा यतिन कार्येकर और बोमन ईरानी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. आनंद पंडित 'सत्यमेव जयते', 'प्यार का पंचनामा 2' और 'टोटल धमाल' जैसी फिल्मों के साथ जुड़े रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें