'पीएम नरेंद्र मोदी' में पिता के किरदार में नजर आएगा यह कलाकार, गुजरात में शूटिंग शुरू
Advertisement

'पीएम नरेंद्र मोदी' में पिता के किरदार में नजर आएगा यह कलाकार, गुजरात में शूटिंग शुरू

मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नरेंद्र दामोदर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शुरुआत करने से 2014 आम चुनाव के बाद देश के 14वें प्रधानमंत्री बनने तक का सफर है

'पीएम नरेंद्र मोदी' में पिता के किरदार में नजर आएगा यह कलाकार, गुजरात में शूटिंग शुरू

नई दिल्ली:  अभिनेता राजेंद्र गुप्ता और यतिन कार्येकर आगामी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नजर आएंगे. बयान के मुताबिक, राजेंद्र मोदी के पिता और कार्येकर लक्ष्मण राव इनामदार के किरदार में नजर आएंगे. उन्होंने अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार द्वारा निर्देशित और संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित है. उनके बेटे अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय मोदी की भूमिका में दिखेंगे.

fallback
राजेंद्र गुप्ता बनेंगे पिता, फोटो साभार: INSTAGRAM

राजेंद्र ने कहा, "मैं नरेंद्र मोदी के पिता की भूमिका निभाने के लिए बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं. यह भूमिका मेरे लिए जीवन भर में एक ही बार मिलने वाला अवसर है. संदीप सिंह ने जब मुझे यह प्रस्ताव दिया तब मैं अभिभूत हो गया."

यतिन ने कहा, "मैं इस फिल्म के साथ जुड़कर बेहद खुश और गौरवान्वित हूं. मैं फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकता. इस फिल्म की शूटिंग सबसे यादगार रही है." इस पर, सिंह ने कहा, "जिस तरह से दोनों कलाकारों ने फिल्म में प्रस्तुति दी है, उससे हम सभी बहुत खुश और संतुष्ट हैं."

बता दें कि पिछले दिनों फिल्म में पीएम मोदी की मां और पत्नी के किरदार को लेकर भी खबर सामने आई थी. वरिष्ठ अभिनेत्री जरीना वहाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में उनकी मां हीराबेन मोदी का किरदार निभाएंगी. उनका कहना है कि यह विशेष बात है. जरीना ने एक बयान में कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का किरदार निभाना सम्मान की बात है. यह मेरा अब तक का सबसे विशेष किरदार होने वाला है. उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा." वहीं टीवी अभिनेत्री बरखा विष्ट सेनगुप्ता फिल्म में मोदी की पत्नी जशोदाबेन का किरदार निभाएंगी. बिष्ठ ने कहा कि फिल्म के शूटिंग करते समय उन्हें बहुत अच्छा लगा.

fallback

फिल्म में मनोज जोशी (भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह), प्रशांत नारायण, बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, अक्षत आर. सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कार्येकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएंगे.

fallback

मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नरेंद्र दामोदर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शुरुआत करने से 2014 आम चुनाव के बाद देश के 14वें प्रधानमंत्री बनने तक का सफर है. इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग गुजरात के विभिन्न स्थानों पर शुरू हो चुकी है.

इनपुट आईएएनएस से भी

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news