Anushka Sharma लेकर आ रही हैं एक 'चुड़ैल' की कहानी, First look ने मचाई धूम- Watch Video

अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म 'बुलबुल' (Bulbbul) का टीजर शेयर किया है.

Anushka Sharma लेकर आ रही हैं एक 'चुड़ैल' की कहानी, First look ने मचाई धूम- Watch Video
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भले ही एक्टिंग से ब्रेक लिया हो, लेकिन वह टीवी-सीरीज या फिल्मों के निर्माण में सक्रिय भागीदारी निभा रही हैं. आज अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म 'बुलबुल' (Bulbbul) का पहला टीजर शेयर किया है. 'बुलबुल' का टीजर काफी दिलचस्प लग रहा है.

अभिनेत्री ने अमेजन प्राइम पर उनकी पिछली सिरीज 'पाताल लोक' (Paatal Lok) की सफलता के कुछ ही हफ्तों बाद 'बुलबुल' की टीजर रिलीज किया है. बुलबुल का निर्माण अनुष्का शर्मा और भाई कर्णेश शर्मा (Karnesh Sharma) की क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा किया गया है. आपको बता देम कि अनुष्का शर्मा ने इसमें एक्टिंग नहीं की है.

अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित 'बुलबुल' में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, राहुल बोस, पाओली डैम, और परमब्रत चट्टोपाध्याय मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. टीजर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, 'यह रहा बुलबुल का पहला लुक, आत्म-खोज और न्याय के बारे में एक शानदार कहानी, विद्या, रहस्य और साजिश में लिपटा हुआ, आ रहा है. @NetflixIndia पर जल्द ही. अधिक शेयर करने के लिए इंतजार नहीं हो रहा है मुझसे. @OfficialCSFilms #KarneshSharma #AnvittaDutt @manojmittra #SaurabhMalhotra.'

अनुष्का द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में एक युवा लड़की को लाल चांद के सामने छलांग लगाते हुए दिखाया गया है. इसकी पृष्ठभूमि में भयानक संगीत चलता है. नेटफ्लिक्स ने इस हॉरर फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, 'एक बालिका वधू एक आत्मघाती महिला बन जाती है जो अपने घर की देखभाल करती है, जो एक दर्दनाक अतीत को दर्शाती है, क्योंकि पुरुषों की अलौकिक हत्याएं उसके गाँव को लूटती हैं.' बुलबुल कथित तौर पर एक 'चुडैल' की कथा की पड़ताल करता है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें