Photos: बिकिनी पहने अनुष्‍का शर्मा ट्रोलर्स को लग रही हैं VLC वीडियो प्‍लेयर
Advertisement
trendingNow1564936

Photos: बिकिनी पहने अनुष्‍का शर्मा ट्रोलर्स को लग रही हैं VLC वीडियो प्‍लेयर

सोमवार को अनुष्‍का ने वेस्टइंडीज के बीच पर खींची गई अपनी एक बिकिनी फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. अनुष्‍का का यह अंदाज उनके पति विराट कोहली को तो काफी पसंद आया, लेकिन ट्रोलर्स ने इसमें भी उनका मजाक उड़ाने का मौका ढूंढ ही लिया.

photo: twitter

नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया पर यूं तो कई ट्रेड चलते हैं, लेकिन सबसे मजेदार ट्रेंड है मीम्‍स का जिससे बचना काफी मुश्किल है. यूं तो यह मीम्‍स कई चीजों के बनते हैं, लेकिन बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अक्‍सर इनका शिकार हो ही जाती हैं. पहले अपनी फिल्‍म 'फिल्‍लौरी' और 'सुई धागा' के लिए मीम्‍स की पसंद बन चुकी अनुष्‍का शर्मा एक बार फिर मीम्‍स में नजर आ रही हैं. दरअसल सोमवार को अनुष्‍का की एक बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी वायरल हुई कि हंगामा मच गया. यह कहना गलत नहीं होगा कि अनुष्का शर्मा ट्रोल करने वालों की पसंद हैं. सोशल मीडिया यूजर्स किसी न किसी कारण से अनुष्‍का का मजाक उड़ाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. ऑरेंज और सफेद रंग की बिकनी में अनुष्‍का ने अपनी फोटो शेयर की तो लोगों ने इसकी तुलना वीएलसीसी वीडियो प्‍लेयर से ही कर डाली है. 

सोमवार को अनुष्‍का ने वेस्टइंडीज के बीच पर खींची गई अपनी एक बिकिनी फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. अनुष्‍का का यह अंदाज उनके पति विराट कोहली को तो काफी पसंद आया, लेकिन ट्रोलर्स ने इसमें भी उनका मजाक उड़ाने का मौका ढूंढ ही लिया. सोशल मीडिया के एक वर्ग ने अभिनेत्री की तस्वीर पर मीम्स और ट्रोल्स बनाना शुरू कर दिए.

 

बता दें कि अनुष्का की फोटो पर विराट ने हर्ट वाली इमोजी बनाई है. इस कमेंट को देखकर फैंस दोनों को ब्लेसिंग दे रहे हैं. वहीं अनुष्का के फ्रेंड और सेलेब्स भी उनकी फोटो पर कमेंट कर चुके हैं. साल 2017 में अनुष्का और विराट ने इटली में प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचा ली थी. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news