Video: सनी ने अपने टीम मेंबर को लगाई बिहारी में डांट, बोलीं- 'का बे अपना काम कर'
Advertisement
trendingNow1544374

Video: सनी ने अपने टीम मेंबर को लगाई बिहारी में डांट, बोलीं- 'का बे अपना काम कर'

सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो यूपी और बिहारी भाषा में बात करती नजर आ रही हैं. बता दें कि सनी इन दिनों हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकाकोला' की शूटिंग में बिजा चल रही हैं.

सनी लियोनी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. पिछले दिनों सनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर इनती वायरल हुई कि जेसीबी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी थी. जेसीबी के ऊपर खड़े होकर सनी ने ये फोटो क्लिक करवाई थी और लोगों ने इसे इतना सर्च किया कि ये वायरल हो गई. इसी बीच सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो यूपी और बिहारी भाषा में बात करती नजर आ रही हैं. बता दें कि सनी इन दिनों हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकाकोला' की शूटिंग में बिजा चल रही हैं.

सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जब आप कुछ ज्यादा ही अपने कैरेक्टर में घुस जाते हो. सनी इस वीडियो में अपने टीम मेंबर को यूपी और बिहारी टोन में डांटते हुए कह रही हैं कि का बे अपना काम करो. 

OH NO! अब सनी लियोनी बोल रही हैं उत्तर प्रदेश की बोली! जानिए क्या है वजह

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

When you are so much into the character!! #SunnyLeone #MethodActing #kokaKola #UP #BihariDialect

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस वीडियो को अबतक 22 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं फैंस फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें कि सनी लियोनी अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं. फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल अगले महीने के अंत तक इसकी शूटिंग की शुरुआत करेंगे. चूंकि फिल्म की पटकथा उत्तर प्रदेश पर आधारित है इसलिए सनी अभी वहां की स्थानीय भाषा सीख रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news