फिल्ममेकर अश्विनी अय्यर तिवारी का दावा, कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' है इनके लिए खास!

'निल बटे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्मों में छोटे शहरों की कहानियां उजागर करने वाली अश्विनी अय्यर तिवारी आने वाली अपनी फिल्म 'पंगा (Panga)' के लिए तैयार हैं...

फिल्ममेकर अश्विनी अय्यर तिवारी का दावा, कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' है इनके लिए खास!

नई दिल्ली: फिल्मकार अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) को लगता है कि मध्यम आय वर्ग भारत में नए जमाने को परिभाषित करता है और भारतीय अब पश्चिम को नहीं चाहते हैं, और यही कारण है कि भारत और भारतीय संस्कृति में निहित अधिक फिल्में हाल ही में लोकप्रियता हासिल कर रही हैं. 

'निल बटे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्मों में छोटे शहरों की कहानियां उजागर करने वाली तिवारी आने वाली अपनी फिल्म 'पंगा (Panga)' के लिए तैयार हैं. इसमें कंगना रनौत (Kangna Ranaut) एक कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभा रही हैं. अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपनी आगामी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में अपनी राय साझा की.

अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा, "मुझे लगता है कि मध्य आय वर्ग नए जमाने का भारत है. हमारे माता-पिता को वे सुविधाएं नहीं मिलीं, जो उन्होंने हमें दीं. अब हम ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से सबकुछ पा रहे हैं. हम पिज्जा और बर्गर खाते हैं, लेकिन डिनर में हमें अभी भी खिचड़ी और दाल-चावल ही चाहिए. हम पूरी दुनिया घूमते हैं लेकिन दिन के अंत तक हम वापस घर आना चाहते हैं. यह हमारी आकांक्षा है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें