स्ट्रगल के दिनों की यादों में डूबे आयुष्मान खुराना, इमोशनल होकर कही यह बात!

आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में एक गे कपल की कहानी को पर्दे पर लाने वाले हैं. 

स्ट्रगल के दिनों की यादों में डूबे आयुष्मान खुराना, इमोशनल होकर कही यह बात!

नई दिल्ली: अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने थोड़ी खुशी और थोड़ी सी हैरानी के साथ अपने 'रोडीज (Roadies)' के दिनों को याद किया और कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि यह साहसी रियलिटी शो आज भी युवाओं के बीच लोकप्रिय है. आयुष्मान ने कहा, "मैं वाकई में आश्चर्यचकित हूं कि 15 साल पहले मैं 'रोडीज' में था और अब इसका 17वां सीजन है."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे खुशी है कि उसकी टीआरपी बाद में इतनी बढ़ी. मुझे रणविजय पर वाकई में गर्व है कि वह इसे इतनी अच्छी तरह से आगे ले जा रहे हैं. मैं रफ्तार का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. नेहा धूपिया, निखिल चिनप्पा और प्रिंस सभी मेरे पुराने मित्र हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएंदेता हूं."

लगातार हिट्स ने बढ़ाए आयुष्मान खुराना के भाव, अब 5 गुना ज्यादा वसूलेंगे फीस!

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इस शो का हिस्सा दोबारा बनना पसंद करेंगे? इस पर आयुष्मान ने कहा, "काश." 'रोडीज' के 17वें सीजन का शीर्षक 'रोडीज रेवोल्यूशन' है. इसका प्रसारण 15 फरवरी से एम टीवी पर होगा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में एक गे कपल की कहानी को पर्दे पर लाने वाले हैं. फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने की तैयारी में है. इसके बाद वह अमिताभ बच्चन के साथ गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे.

 बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें