कपिल शर्मा की शादी से पहले पढ़िए, कैसी थी गिन्नी चतरथ के साथ उनकी इंटरेस्टिंग LOVE STORY

अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ मंगलवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा.

कपिल शर्मा की शादी से पहले पढ़िए, कैसी थी गिन्नी चतरथ के साथ उनकी इंटरेस्टिंग LOVE STORY
2005 में गिन्नी से हुई थी कपिल शर्मा की मुलाकात (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज (12 दिसंबर) जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद कपिल ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी. बता दें, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की लव स्टोरी बहुत ही इंटरेस्टिंग है. हाल ही में 'बॉम्बे टाइम्स' से बात करते हुए कपिल ने कहा कि गिन्नी बहुत आध्यात्मिक हैं और वह बहुत पूजा-पाठ करती हैं. वह कपिल के लिए भी दुआ मांगती हैं और उनके भले के लिए गिन्नी हमेशा कपिल के आस-पास रहती हैं.  


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कपिल शर्मा)

कपिल ने कहा कि वह भी हमेशा वही करेंगे जैसा गिन्नी कहेंगी, क्योंकि कपिल को पता है कि गिन्नी हमेशा सही होती हैं और होश में डिसीजन लेती हैं. अपनी और गिन्नी की पहली मुलाकात के बारे में कपिल ने बताया कि गिन्नी जालंधर के एचएमवी कॉलेज में पढ़ती थीं और वह एपीजे कॉलेज में पढ़ते थे. कपिल ने पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्शन शुरू किया और इसी दौरान एक ऑडिशन में 2005 में उनकी मुलाकात गिन्नी से हुई. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, गिन्नी चतरथ)

हाल ही में अपनी शादी के मुद्दे पर खुलासा करते हुए कपिल ने कहा था, "शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी. यह गिन्नी का गृहनगर है. हम इसे बेहद सादे तरीके से करना चाहते थे, लेकिन गिन्नी अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं, तो वे लोग यह शादी धूमधाम से करना चाहते हैं. मैं उनकी भावनाओं को बखूबी समझता हूं. मेरी मां भी मेरी शादी भव्य तरीके से करना चाहती हैं." 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, गिन्नी चतरथ)

कपिल ने याद किया कि उनके बड़े भाई की शादी एक सादे समारोह में हुई थी. उन्होंने कहा, "जब मेरे भाई की शादी हुई थी, तब मेरी आमदनी ज्यादा नहीं थी. हम सिर्फ कुछ बाराती लेकर गए थे और भाभी को घर ले आए थे, लेकिन जब मेरी बहन की शादी हुई तो मेरी आमदनी अच्छी होने लगी थी. तब हमने वह शादी शानदार तरीके से की थी. यह हमारे स्तर के अनुसार शानदार थी." 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कपिल शर्मा)

पिछले कुछ समय से कपिल का जीवन और करियर धुंधला नजर आ रहा है. उनका कहना है कि वह शादी की बात को भी छिपा कर रखना चाहते थे. उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सप्ताहों से मैं अपनी पंजाबी फिल्म के प्रचार में व्यस्त था. मीडिया के लगातार प्रश्न करने के बावजूद प्रचार के समय मैं शादी के बारे में बात नहीं करना चाहता था." गिन्नी से शादी करने पर खुशी मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा, "बेशक मैं खुश हूं. लेकिन इससे ज्यादा खुशी मुझे अपनी मां का चेहरा देखकर हो रही है."