close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विवेक ओबेरॉय से पहले यह एक्टर बने ऑनस्क्रीन पीएम मोदी, विक्की कौशल की ''उरी'' में आएंगे नजर

हाल ही में पीएम मोदी की बायोपिक का पोस्टर रिलीज किया गया, लेकिन जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म 'उरी' में लोगों को पीएम मोदी को ऑनस्क्रीन देखने का मौका मिलने वाला है...

विवेक ओबेरॉय से पहले यह एक्टर बने ऑनस्क्रीन पीएम मोदी, विक्की कौशल की ''उरी'' में आएंगे नजर

नई दिल्ली: जब से फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का पोस्टर रिलीज हुआ है लोगों के मन में पीएम मोदी को ऑनस्क्रीन देखने की उत्सुकता बढ़ गई है. सभी को हाल ही में रिलीज हुए फिल्म ''द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'' के ट्रेलर में एक्टर अनुपम खेर की एक्टिंग ने भी इस उत्सुकता को बढ़ाने का काम किया है. अनुपम खेर ने जिस बारीकी के साथ पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के रूप ढाला है उसे देखने के बाद सभी दर्शकों को पीएम के ऑनस्क्रीन अवतार को लेकर रोमांच है. 

लेकिन आपको बता दें कि ऑनस्क्रीन पीएम मोदी को देखने के लिए आपको पीएम की बायोपिक का इंतजार नहीं करना होगा. बल्कि शुक्रवार 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म ''उरी'' में ही आप अपनी यह इच्छा पूरी कर सकते हैं. जी हां विक्की कौशल की सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी एक्शन मूवी ''उरी'' में एक्टर राजित कपूर यह रोल निभाने वाले हैं. 


राजित कपूर होंगे ऑनस्क्रीन पीएम मोदी, फोटो साभार: INSTAGRAM@marathisanmaan

सूत्रों की माने तो राजित का रोल फिल्म में बहुत लंबा नहीं है. लेकिन उनके गेटअप और हाव भाव पर काफी काम किया गया है. इसलिए आपको अब विवेक ओबेरॉय वाली पीएम मोदी की बायोपिक का इंतजार नहीं करना होगा. क्योंकि थोड़ी देर के लिए ही सही लेकिन ऑनस्क्रीन पीएम मोदी बनने में राजित कपूर ने विवेक ओबेरॉय से बाजी मार ली है.

First Look: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पोस्टर 23 भाषाओं में हुआ लॉन्च  

बता दें कि पीएम मोदी की बायोपिक फिल्‍म का टाइटल अभी 'पीएम नरेंद्र मोदी' रखा गया है. इस फिल्‍म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी. फिल्म को विवेक के फादर सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं. विवेक ओबेरॉय ने तो अपने लुक्स और बॉडीशेप पर काम करना भी शुरू कर दिया है. वह इस रोल के लिए अपने करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल मान रहे हैं. इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी.

'ये नया हिंदुस्'€à¤¤à¤¾à¤¨ है, ये घर में घुसेगा भी और मारेगा भी...' देखें 'उरी' का दमदार Trailer

इस फिल्म को सुपरहिट बायोपिक 'मैरीकॉम'  के डायरेक्टर उमंग कुमार के निर्देशन में बनाया जाएगा. आपको बता दें कि पिछले डेढ़ साल से उमंग कुमार फिल्म की टीम के साथ मिलकर इसकी कहानी को लेकर काम कर रहे थे. अहम किरदारों में कौन कौन होगा इसकी घोषणा भी बहुत जल्द ही की जाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें