Bigg Boss 12: सुरभी ने कप्तान बनते ही किया पक्षपात, ऐसे लिया जसलीन से बदला
Advertisement

Bigg Boss 12: सुरभी ने कप्तान बनते ही किया पक्षपात, ऐसे लिया जसलीन से बदला

इस हफ्ते कालकोठरी की सजा के लिए नाम चुनने के लिए गार्डन एरिया में एक छेद वाला घड़ा हर कंटेस्टेंट्स के नाम के सामने रखा गया. घरवालों को कंटेस्टेंट के नाम के आगे रखे घड़े में पानी भरना था, साथ में सही कालकोठरी भेजने का सही रीजन भी देना था...

घर में हुआ पंगा, फोटो साभार: ट्विटर@ColorsTV

नई दिल्ली: हफ्ते दर हफ्ते 'बिग बॉस' के घर का माहौल ज्यादा ही बेकार होता जा रहा है. यहां अब लोग अपनी दुश्मनी निकालने के लिए किसी भी हद तक जा रहे हैं. जहां कैप्टेंसी टास्क में प्रतिभागियों ने एक दूसरे पर धूकने तक से बाज नहीं आए वहीं अब कैप्टन बनने के बाद सुरभी पर पक्षपात का आरोप लगाया गया है. वहीं रोमिल, श्रीसंत और दीपक के  झगड़ा ने भी घर के माहौल को गर्म किया. 

जसलीन बनी बली का बकरा 
सुरभी राणा ने इस सप्ताह की कप्तानी को संभाला है. लेकिन उनकी कप्तानी के पहले दिन ही अपने हक का गलत इस्तेमाल करने का आरोप भी लग गया. इसकी वजह थी जसलीन को कालकोठरी में भेजने का फैसला. घरवालों का मानना था कि अपने दोस्त रोहित को बचाने के लिए जसलीन के साथ ऐसा किया गया. क्योंकि रोहित ने साप वाले टास्क में अपनी टीम से दगाबाजी की थी इसलिए कालकोठरी की सजा के लिए वही सही सदस्य थे.

fallback

गार्डन एरिया में हुआ टास्क 
घरवालों से किन्हीं तीन सदस्यों को आपसी सहमति से कालकोठरी भेजने के लिए 'बिग बॉस' निर्देश देते हैं. कालकोठरी में जाने के लिए नाम तय करने में इस बार भी पिछले हर सप्ताह की ही तरह घरवालों की आपसी सहमति ली गई. लेकिन इस बार एक गेम के जरिए ऐसा किया गया. 

कैसे भरा पाप का घड़ा 
गार्डन एरिया में कप्तान सुरभी को छोड़कर हर कंटेस्टेंट्स के नाम के सामने एक छेद वाला घड़ा रखा गया था. घरवालों को उस कंटेस्टेंट के नाम के आगे रखे घड़े में पानी भरना था और सही वजह बताकर उसे नॉमिनेट करना था. जिस कंटेस्टेंट के नाम के आगे रखा हुए घड़ा छेद के माध्यम से ओवरफ्लो होने लगेगा उसे कालकोठरी की सजा दी जाएगी. 

 

फिर उठा जसलीन के चरित्र पर सवाल
यहां रोमिल और सुरभी ने मेघा को दीपक से घटिया तरीके से पेश आने के लिए नॉमिनेट किया. मेघा ने अपनी गलती को एक्सेप्ट किया और वह कालकोठरी की सजा के लिए तैयार हो गईं. इसके बाद सुरभी का अगला निशाना जसलीन बनी. सुरभि ने जसलीन के चरित्र पर ऊंगली उठाते हुए उन्हें ड्रामेबाज और फुटेज खाने वाली बताया. उनके ऐसा करने से जसलीन का मन काफी दुखी हुआ और वह रो पड़ीं. 

fallback

दीपिका ने कहा पक्षपाती 
दीपिका कक्कड़ ने सुरभी के इस निर्णय को गलत बताया. साथ ही उनके ऊपर अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करने का इल्जाम लगाने से भी गुरेज नहीं किया. दीपिका ने सुरभि के ऊपर इल्जाम लगाया कि वह खुद को अब तटस्थ नहीं बताएं क्योंकि अब ये साफ जाहिर होता है कि वह यहां पक्षपात कर रही हैं.

 

'बिग बॉस' लाए खेल में ट्विस्ट 
घरवालों ने दीपिका, मेघा और जसलीन को कालकोठरी की सजा सुनाई थी, मगर बिग बॉस ने गेम में ट्विस्ट ला दिया. क्योंकि घर के सदस्य रोहित सुचांती ने फिज चुराई थी, जिसकी सजा सुनाते हुए 'बिग बॉस' ने रोहित को कालकोठरी भेज दिया. रोहित के बदले बाहर आने के लिए सुरभि ने दीपिका नाम लिया और वह कालकोठरी की सजा से बच गईं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news