Bigg Boss 12 की विनर बनते ही दीपिका कक्‍कड़ ने 'मक्‍खी' वाले कमेंट के लिए शिल्‍पा शिंदे को सुनाई खरी-खरी

जब 'ससुराल सिमर का' से प्रसिद्ध हुईं दीपिका कक्‍कड़ को विजेता की ट्रॉफी मिली तो शिल्‍पा को यह बात हजम नहीं हुई. शिल्‍पा ने दीपिका को 'मक्‍खी' कहते हुए चिढ़ाया. 

Bigg Boss 12 की विनर बनते ही दीपिका कक्‍कड़ ने 'मक्‍खी' वाले कमेंट के लिए शिल्‍पा शिंदे को सुनाई खरी-खरी

नई दिल्‍ली: बिग बॉस 12 सीजन की विजेता दीपिका कक्‍कड़ इन दिनों काफी एक्‍साइटेड हैं और जमकर अपनी जीत का जश्‍न मना रही हैं. पहले तो उनकी सफलता का जश्‍न उनके परिवार ने मनाया और अब उनके लिए पार्टियों का दौर जारी है. लेकिन इस सब के बीच दीपिका ने अब बिग बॉस के पिछले सीजन की विजेता रही शिल्‍पा शिंदे को अब उनके कहे के लिए आड़े हाथों लिया है. दरअसल टीवी की चहेती भाभी रहीं शिल्‍पा शिंदे बिग बॉस के सीजन 11 की विजेता हैं और सीजन 12 की शुरुआत से ही वह श्रीसंत का जमकर सपोर्ट करती नजर आई हैं. 

इसी रविवार को जब 'ससुराल सिमर का' से प्रसिद्ध हुईं दीपिका कक्‍कड़ को विजेता की ट्रॉफी मिली तो शिल्‍पा को यह बात हजम नहीं हुई. शिल्‍पा ने दीपिका को 'मक्‍खी' कहते हुए चिढ़ाया. दरअसल दीपिका अपने शो 'ससुराल सिमर का' में मक्‍खी के अवतार में नजर आ चुकी हैं. ऐसे में शिल्‍पा ने दीपिका की जीत पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आजकल प्रोडक्‍ट बानावटी होते हैं. यहां तक मक्‍खी मारने के भी. सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्‍ट्स को प्रमोट करना शुरू कर दिया है. मक्‍खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही, आखिर में मक्‍खी जीत गई. इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई.' 

इस पर रिएक्‍ट करते हुए दीपिका ने कहा, 'ये मुझे भी नहीं पता है और ये मैं भी जानना चाहूंगी कि उन्‍हें मुझसे क्‍या प्रोब्‍लब है. क्‍योंकि शिल्‍पा मुझे बहुत पसंद थीं और लास्‍ट ईयर मैंने उन्‍हें बहुत सपोर्ट किया था. हो सकता है क‍ि उन्‍हें मेरी जरनी पसंद न आई हो. मैं खुद भी नहीं जानती कि इसका क्‍या कारण है.' 

बता दें कि शिल्‍पा शिंदे पूरे सीजन में श्रीसंत को जिताने की तरफदारी करती नजर आईं. घर के भीतर इस सीजन में दीपिका और श्रीसंत के बीच काफी अच्‍छा भाई-बहन का बोंड नजर आया. सीजन के आखिरी दिन तक यह दोनों एक दूसरे का सपोर्ट करते दिखे. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें