close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर केस की सुनवाई आज, धोखाधड़ी का है आरोप

अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मामला चल रहा है. इस मामले पर आज रांची की निचली अदालत में सुनवाई है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर केस की सुनवाई आज, धोखाधड़ी का है आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल पर फिर एक बार कोर्च में मामला दर्ज है. बीते दिनों जहां उनपर एक पैसे लेने के बाद कार्यक्रम में न पहुंचने पर केस दर्ज हुआ था वहीं अब उन पर धोखाधड़ी का मामला चल रहा है. इस मामले पर आज रांची की निचली अदालत में सुनवाई है. 

आज निचली अदालत में दर्ज धोखाधड़ी और 3 करोड़ का चेक बाउंस मामले में सुनवाई होगी. न्यायिक दंडाधिकारी कुमार विपुल की कोर्ट में इस मामले की सुनवाई की जाएगी. 

Ameesha Patel

गौरतलब है कि निर्माता अजय कुमार ने अमीषा पटेल पर यह केस दायर किया है. उनका आरोप है कि फ़िल्म बनाने के नाम पर अमीषा ने उनके पैसे ऐंठे हैं. इसके बाद अमीषा ने पैसे चुकाने के लिए जो चैक दिए वह भी बॉउन्स हो गए. 

Ameesha Patels Red hot monokini pictures

याद दिला दें कि अमीषा पर बीते समय में फरवरी में उत्तर प्रदेश की एक अदालत में केस दर्ज हुआ था. जानकारी के मुताबिक, यह मामला 16 नवंबर 2016 का था. मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा का आरोप है कि उनके एक क्लाइंट की शादी में डांस करने के लिए अमीषा पटेल को 11 लाख रुपये दिए गए थे और यह रकम आरोपी राजकुमार द्वारा न्यू मैक्स इन्टरटेंनमेंट कंपनी के नाम से ली गई थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें