मौसम का मजा लेने सैर पर निकली यह एक्ट्रेस, देखते ही लोग बनाने लगे VIDEO
Advertisement
trendingNow1551525

मौसम का मजा लेने सैर पर निकली यह एक्ट्रेस, देखते ही लोग बनाने लगे VIDEO

सलमान खान की इस एक्ट्रेस को देखने पार्क में लोगों की भीड़ लग गई, जहां सभी एक्ट्रेस को देखने की होड़ में नजर आए...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सलमान खान की को-एक्ट्रेस रहीं जरीन खान इन दिनों आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और तस्वीरें डालकर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस किसी आम लड़की की तरह अपनी फ्रेंड्स के साथ बारिश के मौसम का लुत्फ लेती नजर आ रही हैं. 

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में जरीन खान किसी आम लड़की की तरह पार्क में बारिश के मौसम का मजा लेती नजर आ रही हैं. लेकिन आस पास के लोग उन्हें देखकर हैरत में आ गए और उनका ही वीडियो बनाने में जुट गए. अब तक जरीन खान के इस वीडियो को साढ़े  5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

इस वीडियो में जरीन एक शिफॉन फेव्रिक वाली फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके साथ उनकी तीन दोस्त और एक छोटी बच्ची भी है, लोग उनके इस अंदाज की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Leaving work on weekend be like ...  #Bye #Red #Ferrari #SuperCars #Mood #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan) on

जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' में लीड एक्ट्रेस के रोल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इन दिनों वह पंजाबी फिल्मों में काफी सक्रीय हैं.  फिल्म 'वीर' के अलावा जरीन 'हाउसफुल-2', 'रेडी', 'हेट स्टोरी-3', 'अकसर 2' में भी नजर आ चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news