close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बोनी कपूर ने प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को लेकर भेजा लीगल नोटिस

फिल्म के टीजर को देखने के बाद ऐसा महसूस होता है कि इस फिल्म को श्रीदेवी के साथ कहीं न कहीं से जरूर जोड़ा गया है.

बोनी कपूर ने प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को लेकर भेजा लीगल नोटिस
फिल्म में प्रिया के अलावा अभिनेता प्रियांशु चटर्जी लीड रोल में नजर आएंगे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंटरनेट सेंसेशन और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का नाम भी अब बॉलीवुड के साथ जुड़ गया है. प्रिया जल्द ही फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. ये फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के जीवन पर आधारित है या नहीं अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के टीजर को देखने के बाद ऐसा महसूस होता है कि इस फिल्म को श्रीदेवी के साथ कहीं न कहीं से जरूर जोड़ा गया है. बता दें, पिछले साल ही श्रीदेवी का निधन दुबई के एक होटल में हो गया था.

फिल्म के डायरेक्टर ने कंफर्म की नोटिस की बात
फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने कंफर्म किया है कि उन्हें बोनी कपूर का लीगल नोटिस मिला है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार प्रशांत माम्बुली ने बताया, 'हमें पिछले हफ्ते बोनी कपूर से एक कानूनी नोटिस मिला था और हम इसका सामना करेंगे. मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर हो. मैंने उनसे (बोनी कपूर) कहा कि श्रीदेवी एक सामान्य नाम है. मेरी फिल्म का किरदार भी एक अभिनेत्री का होता है. हम इसका सामना करेंगे'.

फिल्म में एक एक्ट्रेस की भूमिका में हैं प्रिया प्रकाश 
बता दें, हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान प्रिया प्रकाश भी इस फिल्म को लेकर कुछ क्लियर नहीं दिखीं. जब उनसे पूछा गया था कि क्या यह फिल्म श्रीदेवी की जिंदगी पर बेस्ड है, तो इस पर उन्होंने कहा था कि वह आप फिल्म देखने के बाद डिसाइड कीजिएगा. प्रिया ने यह भी कहा था कि वह इस फिल्म में एक एक्ट्रेस की भूमिका में हैं, जिसका नाम श्रीदेवी है. देखें फिल्म का टीजर-

वैसे अगर फिल्म के टीजर की बात की जाए, तो टीजर देखकर ऐसा महसूस होता है कि ये फिल्म बॉलीवुड की सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी पर आधारित है, क्योंकि इस टीजर के एंड में बॉथटब में सिर्फ पैर दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में प्रिया के अलावा अभिनेता प्रियांशु चटर्जी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म कब रिलीज हो रही है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें