इस वजह से 'दबंग 3' पर चली कैंची, फिल्म में हुई करीब 9 मिनट की कटौती!
Advertisement

इस वजह से 'दबंग 3' पर चली कैंची, फिल्म में हुई करीब 9 मिनट की कटौती!

फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है.  लेकिन अब खबर आई है कि...

इस वजह से 'दबंग 3' पर चली कैंची, फिल्म में हुई करीब 9 मिनट की कटौती!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है.  लेकिन अब खबर आई है कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' पर एक खास वजह से कैंची चल चुकी है.  

दरअसल ऐसी बात सामने आई है कि फिल्म की समय सीमा दो घंटे से ज्यादा होने की वजह से आलोचना का शिकार होना इस कटौती की वजह है. जिसके चलते अब फिल्म में करीब नौ मिनट की कटौती हुई है. कथित तौर पर फिल्म में कई सारे गाने होने को लेकर भी आलोचना की जा रही है, क्योंकि गानों से फिल्म की कहानी में खलल पैदा हो रही है.

fallback

रिपोर्ट के अनुसार, 'दबंग 3' के निर्माताओं ने फिल्म रिलीज होने के दूसरे दिन उसकी समय सीमा में नौ मिनट की कटौती की है. वहीं थियेटरों को नए वर्जन दिखाने के लिए कहा गया है.

एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, "फिल्म के पहले भाग से करीब आठ-नौ मिनट का दृश्य हटाया गया है. 'आवारा' गाना, जिसमें सलमान खान और सईं मांजरेकर हैं, उसे काटा गया है. वहीं उन दोनों का गाना, 'नैना लड़े' को भी थोड़ा काटा गया है."

बता दें कि फिल्म  'दबंग 3' (Dabangg 3) प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान (Salman Khan) फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news