कपिल के शो में दादी बनकर फेमस हुए अली असगर, बोले- 'मैं खुद की सफलता का शिकार'

'कॉमेडी नाइट विद कपिल' और उसके बाद 'द कपिल शर्मा शो' में दादी का किरदार निभाकर वह प्रसिद्ध हुए. 

कपिल के शो में दादी बनकर फेमस हुए अली असगर, बोले- 'मैं खुद की सफलता का शिकार'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : कई कॉमेडी शो में महिला किरदार निभाने के लिए मशहूर अली असगर को लगता है कि वह इस छवि के साथ अटक गए हैं. अभिनेता-हास्य कलाकार असगर का कहना है कि वह इस छवि को तोड़ने और एक परफॉर्मर के रूप में उभरने के तरीके तलाश रहे हैं. 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' और उसके बाद 'द कपिल शर्मा शो' में दादी का किरदार निभाकर वह प्रसिद्ध हुए. 

अली ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं काफी लंबे अरसे से टेलीविजन पर महिला किरदार निभा रहा हूं. एक वक्त था, जब मैं एक सप्ताह में टीवी पर विभिन्न महिला किरदार निभाया करता था. और जब मैं घर लौटता था और पर्दे पर खुद को देखता था तो मैं सोचता था कि मैं क्या कर रहा हूं? उन्होंने कहा, 'मुझे उस वक्त बुरा लगा जब मेरे बेटे ने कहा कि उसके स्कूल के दोस्त मेरे किरदार के नाम से उसे चिढ़ाते हैं. उसने मुझसे कहा कि पापा क्या आप अभिनेता के तौर पर कुछ और नहीं कर सकते? यह मेरे लिए एक खतरे की घंटी थी.'

जब 30 सेकंड भी हांटेड प्लेस पर नहीं रुक पाए थे कॉमेडियन अली असगर

महिला किरदार नहीं निभाना चाहता
अभिनेता ने कहा कि उनके पास टीवी और लाइव गिग्स करने के ढेरों ऑफर थे. उन्होंने कहा, 'मुझे अहसास हुआ कि मैं अपनी ही सफलता के भीतर अटक गया हूं.' अली ने कहा कि एक अभिनेता की जिंदगी की वास्तविकता है कि हम दर्शकों की सेवा कर रहे हैं. और तो और मैं महिला किरदार नहीं निभाना चाहता, लेकिन मेरी प्रस्तुति चैनल को टीआरपी दे रही है. इसका मतलब है कि लोग उस तरीके से मुझे देखकर खुश हैं. लेकिन अब वे चयनात्मक हो गए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Day after tomorrow ...8th Feb ..Amavas 

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

हॉरर थ्रिलर 'अमावस' में आएंगे नजर 
'कहानी घर-घर की' में दिखाई देने वाले अभिनेता ने कहा, 'मैं महिला नहीं हूं, लेकिन मैं अपनी प्रस्तुति से उन्हें यकीन दिलाता हूं, जिसका मतलब है कि यह एक परफॉर्मर की प्रतिभा है. मैं अपने अभिनय प्रतिभा के लिए अधिक जगह तलाश रहा हूं और चाहे वह मंच हो या टीवी, सिनेमा या फिर वेब. मैं दिलचस्प किरदार निभाना चाहता हूं.' वह शुक्रवार को रिलीज होने वाली हॉरर थ्रिलर 'अमावस' में भी दिखाई देंगे. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें