VIRAL PHOTO: 'DID 7' में आया क्यूट मेहमान, मां करीना के साथ इस अंदाज में नजर आए तैमूर
Advertisement
trendingNow1567451

VIRAL PHOTO: 'DID 7' में आया क्यूट मेहमान, मां करीना के साथ इस अंदाज में नजर आए तैमूर

एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों जी टीवी के शो 'DID 7' की जज हैं, ऐसे में उनके मोस्ट पॉपुलर बेटे तैमूर अली खान भी क्यूट अंदाज में इस सेट पर नजर आए...

VIRAL PHOTO: 'DID 7' में आया क्यूट मेहमान, मां करीना के साथ इस अंदाज में नजर आए तैमूर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस करीना कपूर खान की हर अदा पर उनके फैंस जान लुटाते हैं, उनकी एक्टिंग तो काबिले तारीफ है ही लेकिन उनका स्टाइल भी उन्हें बाकी सेलेब्रिटीज से अलग बनाता है. लेकिन स्टाइल और पॉपुलरिटी के मामले में उनके बेटे तैमूर अली खान उनसे चार कदम आगे हैं. इसलिए तो तैमूर की कोई भी तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. इस मां बेटे की जोड़ी एक ऐसी ही ताजा तस्वीर अब तेजी से वायरल हो रही है.   

करीना इन दिनों जी टीवी के शो 'DID 7' की जज हैं. वैसे तो जब भी करीना 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर पहुंचती हैं उनकी तस्वीरें वायरल होने लगती हैं. लेकिन इस बार करीना अपनी वजह से नहीं बल्कि सेट पर अपने साथ आए 'क्यूटेस्ट विजिटर' तैमूर के चलते सुर्खियों में हैं. देखिए इस नन्हें मेहमान की तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

We have the cutest visitor on set today

A post shared by Mickey Contractor (@mickeycontractor) on

इस तस्वीर की बात करें तो इसे करीना कपूर के सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. मिकी ने इस फोटो को ब्लैक एंड वाइट फॉर्मेट में शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'आज हमारे सेट पर क्यूटेस्ट विजिटर साथ हैं.' इस कैप्शन के साथ मिकी ने एक हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है. 

fallback

बता दें कि लंदन से छुट्टियां मनाकर वापस लौटीं करीना कपूर पिछले दिनों लैक्मे फैशन वीक के फिनाले डे पर ब्लैक गाउन में रैंपवॉक करती नजर आईं. करीना का ब्लैक स्वॉन लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. करीना ने लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2019 में डिजाइनर जोड़ी गौरी और नयनिका के लिए शो स्टॉपर के रूप में अपना जलवा बिखेरा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news