Breaking News
  • दिल्‍ली हिंसा पर कांग्रेस ने राष्‍ट्रपति को ज्ञापन सौंपा
  • सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह समेत कई नेता राष्‍ट्रपति से मिले
  • अखिलेश यादव सीतापुर के लिए निकले. जेल में बंद सपा नेता आजम खां व उनके परिवार से करेंगे मुलाकात

दीपिका पादुकोण ने 2019 की ख्वाहिशों को किया शेयर, जानिए 'मस्तानी' के नए टारगेट

दीपिका इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ छुट्टियां मना रही हैं

दीपिका पादुकोण ने 2019 की ख्वाहिशों को किया शेयर, जानिए 'मस्तानी' के नए टारगेट
दीपिका पादुकोण, फोटो साभार: INSTAGRAM@DeepikaPadukone

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण 2018 की शुरुआत में अपनी ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पद्मावत' और साल के अंत में अपनी शादी को लेकर खबरों में छाई रहीं. साल के आखिरी वीकेंड पर पति रणवीर ने सुपरहिट फिल्म 'सिंबा' से बॉक्स ऑफिस की शानदार ईयर एंडिंग दर्ज कराई. तो वहीं अब आने वाले साल में भी दीपिका पादुकोण का इरादा कुछ ऐसा ही है. नए साल की शुरुआत में दीपिका ने नए साल में अपने टारगेट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

वैसे तो हम सभी नए साल में कुछ न कुछ संकल्प लेते ही हैं. यह वादे कभी हमारे अपनों से होते हैं तो कभी खुद से. तो दीपिका के साल 2019 की शुरुआत के यह वादे उनके खुद से किए वादे लग रहे हैं. दीपिका ने तीन कुशन के जरिए अपने नए सकल्पों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 


दीपिका पादुकोण, फोटो साभार: INSTAGRAM@DeepikaPadukone

इन तीन कुशन पर लिखी इबारत भले ही एक-एक शब्द की है लेकिन इसमें गहरे संदेश छिपे नजर आ रहे हैं. ये मैसेज दीपिका के आने वाले साल के लिए उनके संकल्प तो दिखा ही रहे हैं साथ ही देखने वालों के लिए काफी मोटिवेशनल हैं. इनमें से एक पर "Well-being" यानी कल्याण, दूसरे पर "harmony" यानी सद्भाव और तीसरे पर "unique" यानी अद्वितीय लिखा है. 

Deepika Padukone shares what she wants from 2019
दीपिका पादुकोण, फोटो साभार: INSTAGRAM@DeepikaPadukone

तो हम समझ सकते हैं कि 32 साल की दीपिका अपना यह साल कितने बड़े टारगेट सेट करके शुरु कर रही हैं. इसे देखकर शायद दीपिका के फैंन भी काफी उत्साहित होकर नए नए आयाम खोज लें. बता दें कि दीपिका ने हाल ही में अपनी मार्निंग वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. जो फिटनेस लवर्स के लिए काफी मोटिवेटिव था.

गौरतलब है कि दीपिका इन दिनों अपने पति रणवीर सिंह के साथ देश के बाहर अपना न्यू ईयर विकेशन मना रही हैं. कहा जाए तो यह उनका हनीमून भी है और इसे दीपिका के बर्थडे बैश की तरह भी देखा जा सकता है. क्योंकि 5 जनवरी को दीपिका अपना जन्मदिन सेलीब्रेट करने के बाद ही देश में वापस आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें