close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साहिर लुधियानवी के प्रेम में पड़ सकती हैं दीपिका, अमृता प्रीतम के किरदार में आएंगी नजर!

संजय लीला भंसाली इन दिनों साहिल लुधयानवी की बायोपिक पर काम कर रहे हैं...

साहिर लुधियानवी के प्रेम में पड़ सकती हैं दीपिका, अमृता प्रीतम के किरदार में आएंगी नजर!
फोटो साभार: INSTAGRAM@deepikapadukone

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली पिछले दिनों से अपनी आगामी फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन इस सलमान खान आलिया भट्ट स्टारर फिल्म के साथ ही संजय एक और बड़े प्रोजेक्ट पर काम में लगे हुए हैं. संजय लीला भंसाली इन दिनों शायर और गीतकार साहिर लुधयानवी की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि संजय ने फिल्म में लीड रोल के लिए अभिषेक बच्चन को चुना है. लेकिन उनकी प्रेमिका के रोल के लिए अब भी संजय की तलाश जारी है. अब इस किरदार के लिए दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है. 

बीते दिनों इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर तापसी पन्नू के सिलेक्ट होने की खबर आई थी लेकिन अब लग रहा है कि संजय 'बाजीराव मस्तानी', 'रामलीला' और 'पद्मावत' के बाद एक बार फिर से दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के इच्छुक हैं. इस लिए वह अमृता प्रीतम के चैलेंजिंग किरदार में एक बार फिर से दीपिका पादुकोण को साइन करने जा रहे हैं.

तेजाब पीड़िता के रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, सामने आया 'छपाक' का First Look

इन दिनों दीपिका वैसे भी अपने 'छपाक' के लुक को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद अगर जानी मानी साहित्यकार अमृता प्रीतम का किरदार भी दीपिका को मिलता है तो जाहिर है कि यह उनके कद को और ऊंचा करने का काम करेगा. लेकिन दीपिका को भी पता है कि उन्हें कैसे रोल करने हैं इसलिए इस फिल्म को हां करने से पहले भंसाली के सामने एक शर्त रख दी है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार दीपिका इस फिल्म को एक ही कंडीशन पर साइन करेंगी. दीपिका का कहना है कि फिल्म के टाइटल में साहिर के साथ अमृता प्रीतम के साथ भी कोई रिलेशन नजर आना चाहिए तभी वह फिल्म से जुड़ेंगी. जाहिर है कि साहिर का नाम आज भी अमृता के बिना अधूरा है तो बायोपिक में भी उन्हें वह रुतबा मिलना चाहिए. 

तो अब देखना यह होगा कि कब तक इस फिल्म को लेकर चीजें फाइनल होती हैं और हम स्क्रीन पर एक बार फिर से दीपिका को एक चैलेंजिग किरदार में देख सकेंगे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें