टाइगर श्रॉफ से पहले इस टीवी स्टार को डेट कर चुकी हैं दिशा पटानी, इस वजह से टूटा रिश्ता!
Advertisement

टाइगर श्रॉफ से पहले इस टीवी स्टार को डेट कर चुकी हैं दिशा पटानी, इस वजह से टूटा रिश्ता!

ग्लैमर इंडस्ट्री में हर दिन कई ब्रेक-अप और नए रिश्ते देखने को मिलते हैं, लेकिन इनमें से कुछ के बारे में पता लगने पर खासा झटका लगता है. ऐसी ही एक खबर बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी को लेकर सामने आ रही है...

टाइगर श्रॉफ से पहले इस टीवी स्टार को डेट कर चुकी हैं दिशा पटानी, इस वजह से टूटा रिश्ता!

नई दिल्ली: ग्लैमर इंडस्ट्री में हर दिन कई ब्रेक-अप और नए रिश्ते देखने को मिलते हैं, लेकिन इनमें से कुछ के बारे में पता लगने पर खासा झटका लगता है. ऐसी ही एक खबर बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी को लेकर सामने आ रही है. क्या आप जानते हैं कि 'बाघी 2' की अभिनेत्री दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ से पहले किस टेलीविजन अभिनेता डेट किया था? 

जी हां! हमारी सहयोगी वेबसाइड बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, शोबिज़ की दुनिया में प्रवेश करने से पहले, दिशा और पार्थ समथान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन जल्द ही जब पूर्व ने एमएस धोनी की बायोपिक में अपनी सनसनीखेज शुरुआत की, तो उनका रिश्ता ख़त्म हो गया.

fallback

अब आप सोच रहे होंगे कि दिशा का यह रिश्ता खत्म करने का कारण क्या है? तो आपको बता दें की कथित तौर पर, जब दिशा को पार्थ और पूर्व 'बिग बॉस' प्रतियोगी विकास गुप्ता के साथ विवादों के बारे में पता चला, तो उन्होंने यह रिश्ता तोड़ लिया. 

fallback

वक्त के साथ दिशा ने  अपने बढ़ते फिल्मी करियर के साथ जीवन में आगे की और राह पकड़ ली और इस बीच, संपूर्ण पार्थ-विकास गुप्ता विवाद भी थम गया. लोकप्रिय टीवी स्टार पार्थ समथान इन दिनों एकता कपूर के डेली सोप 'कसौटी ज़िन्दगी के 2' में लीड रोड निभा रहे हैं.

fallback

वहीं दिशा भी अब 'बाघी 2' के बाद से टाइगर श्रॉफ के साथ डेटिंग करने को लेकर सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं. दोनों को अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा जाता है लेकिन कभी भी उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में सार्वजनिक रूप से कोई बात सामने नहीं आई है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही अली अब्बास जफर की मोस्ट अवेटेड फिल्म  'भारत' में सलमान खान और कैटरीना कैफ़ के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी.  यह फिल्म ईद पर 5 जून, 2019 को स्क्रीन पर आएगी.  वह फिल्म में एक ट्रेपेज़ कलाकार की भूमिका निभा रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news