DJ मार्शमेलो की पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि, शो में रखा गया 2 मिनट का मौन

डीजे मार्शमेलो ने कहा कि भारतीय जवानों के लिए दो मिनट का मौन जिन्होंने आतंकवादी हमले में जान गंवा दी. 

DJ मार्शमेलो की पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि, शो में रखा गया 2 मिनट का मौन
(फोटो साभार- @@marshmellomusic)

नई दिल्ली : प्रशंसकों को गानों पर झूमाने से पहले अमेरिकी इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक प्रोड्यूसर व डीजे मार्शमेलो ने पुलवामा आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के शहीद हुए 49 जवानों के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा. डीजे मार्शमेलो ने कहा कि भारतीय जवानों के लिए दो मिनट का मौन जिन्होंने आतंकवादी हमले में जान गंवा दी. इस दौरान पृष्ठभूमि में तिरंगा लहराता रहा. 

14 फरवरी को पुलवामा में जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के आतंकवादी ने सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आत्मघाती हमला कर दिया था. घटना के एक दिन बाद डीजे मार्शमेलो ने ट्विटर पर भी पुलवामा हमले के पीड़ितों के प्रति संवेदना जताई थी. 

VIDEO : पुलवामा हमले के बाद मल्लिका दुआ ने किया पोस्ट, इस वजह से हो रही हैं ट्रोल

वीएच1 सुपरसोनिक 2019 में मार्शमेलो द्वारा शहीद सीआरपीएफ जवानों को याद करने की कई प्रशंसकों ने तारीफ की. एक प्रशंसक ने कहा कि कई कलाकारों ने फेस्टिवल में प्रस्तुति दी लेकिन सिर्फ मार्शमेलो ने जवानों को याद किया. मैं उनका अब और ज्यादा सम्मान करने लगा हूं. श्रद्धांजलि दिए जाने और भारतीय ध्वज लहराए जाने के तुरंत बाद मार्शमेलो ने रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'सिंबा' के गाने 'आंख मारे' को चलाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने 'फ्रेंड्स', 'एव्रीडे' 'साइलेंस' जैसे गाने भी बजाए. 

मार्शमेलो ने अंतिम गाने 'हैप्पियर' के बाद दर्शकों का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, "इसे खास बनाने के लिए आप लोगों का शुक्रिया. अगली बार आप सबसे मिलूंगा. जेडन स्मिथ, बोनोबो, अनिक खान, प्रतीक कुहाद, रुडीमेंटल और टू डोर सिनेमा क्लब (संगीत समूह) भी फेस्टिवल का हिस्सा बने. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें