close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डिलीवरी के 14 दिन बाद बाद ईशा देओल ने किया ऐसा काम, लोग करने लगे TROLL

ईशा ने खुद के लिए क्वालिटी टाइम निकालते हुए अपना कुछ टाइम सलून में स्पेंड किया और इसी एक फोटो ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

डिलीवरी के 14 दिन बाद बाद ईशा देओल ने किया ऐसा काम, लोग करने लगे TROLL
ईशा देओल (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा देओल पिछले दिनों दूसरे बच्चे की मां बनी हैं. ईशा देओल की दूसरी बेटी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इससे पहले ईशा अपनी बेबी शावर को लकर चर्चा में रही थीं. ईशा की छोटी बेट मिराया अब 14 दिन की हो गई है. इसी बीच ईशा ने खुद के लिए क्वालिटी टाइम निकालते हुए अपना कुछ टाइम सलून में स्पेंड किया और इसी एक फोटो ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

ईशा ने अपने बालों को नया लुक देने के लिए हेयरकलर कराया है जिसकी फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि आज मेरे बालों में फाइनली 9 महीने के बाद कलर हो पाया. 

Video: ईशा देओल ने दी बेटी की पहली झलक, इसलिए हो रही पति भरत की तारीफ...

ईशा का फोटो शेयर करना था कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि इतनी भी क्या जल्दी पड़ी थी. प्रेग्नेंसी के तुरंत बाद कलर करना हार्मफुल हो सकता है. इतना ही लोगों ने कहा कि प्रेग्नेंसी के बाद बाल झड़ते हैं और ऐसे में ईशा को हेयरफॉल के बाद कलर कराना चाहिए था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you very much for the love & blessings @bharattakhtani3 #radhyatakhtani #mirayatakhtani

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

बता दें कि ईशा की एक फैन ने ट्रोलर्स को लताड़ते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं होता है. उन्होंने भी अपनी प्रेग्नेंसी के 18 दिन बाद ही हेयरकलर करा लिया था. लोगों को अपने काम से मतलब रखना चाहिए नाकि दूसरे के काम में टांग अड़ानी चाहिए. ईशा ने 10 जून को बेटी को जन्म देने के बाद इस खबर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा था. ईशा देओल अपनी दूसरी बेटी का नाम मिराया रखा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें