Esha Gupta की सैंडल ने सरेआम दिया धोखा, सीढ़ी से ऐसे फिसली हसीना कि दिख गया सबकुछ...!
Advertisement
trendingNow11686761

Esha Gupta की सैंडल ने सरेआम दिया धोखा, सीढ़ी से ऐसे फिसली हसीना कि दिख गया सबकुछ...!

Esha Gupta Video: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का नया वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. बोल्ड एक्ट्रेस वीडियो में सरेआम ऊप्स मोमेंट का शिकार होती दिख रही हैं.

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Instagram: आश्रम वेबसीरीज में बॉबी देओल के साथ जमकर बोल्ड सीन्स फिल्माने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर ही अपनी हॉटनेस और सिजलिंग लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. ईशा गुप्ता के हुस्न का दीदार करने के लिए नेटीजन्स भी खूब बैचेन रहते हैं. लेकिन इस बार ईशा गुप्ता फैशन के चक्कर में बुरी तरह फंस गई हैं. जी हां...हाई हील्स पहनकर पार्टी में पहुंची ईशा गुप्ता सरेआम ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. ईशा के ऊप्स मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. 

ईशा गुप्ता की सैंडल ने सरेआम दिया धोखा! 

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता बीती रात पर्पल कलर की बोल्ड आउटफिट पहनकर एक पार्टी में पहुंची थीं. बालों का जूड़ा बनाकर डीपनेक ड्रेस में ईशा गुप्ता स्टाइल दिखातीं इससे पहले उनकी हाई हील्स ने धोखा दे दिया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशा गुप्ता पार्टी वेन्यू से निकल ही रही होती हैं कि तभी उनका पैर सीढ़ी से फिसल जाता है, तभी एक्ट्रेस सामने खड़े शख्स का सहारा लेकर अपने आपको संभालती हैं लेकिन इतने में ही उनकी डीपनेक ड्रेस अपनी जगह से खिसक जाती है...! 

ईशा गुप्ता की बोल्डनेस ने उड़ाए लोगों के होश

ईशा गुप्ता के ऊप्स मोमेंट को नजरअंदाज करें तो एक्ट्रेस बीती रात बेहद ही स्टाइलिश लुक में नजर आई थीं. एक्ट्रेस की ड्रेस ऊपर से शर्ट स्टाइल तो नीचे से धोती स्टाइल में थी. पर्पल कलर की धांसू ड्रेस के साथ ईशा ने कानों में क्यूट गोल्डन ईयरिंग्स कैरी किए थे. न्यूड मेकअप के साथ ब्राउन शेड की लिपस्टिक से एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया था. 

ईशा गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस राज 3, जन्नत 2, कमांडो 2, रुस्तम बादशाहो, टोटल धमाल जैसी कई फिल्मों में काम किया है. ईशा गुप्ता आखिरी बार आश्रम वेब सीरीज के सीजन 3 में बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आई थीं.

Trending news