• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    352बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    88कांग्रेस+

  • अन्य

    102अन्य

'डॉन 3' की खबरों पर फरहान अख्तर और जोया ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हर सुनी हुई बात...'

पिछले दिनों खबर आई थी कि 'डॉन 3' से रणवीर सिंह ने शाहरुख खान को रिप्लेस कर दिया है. वहीं अब फरहान खान का यह बयान काफी कुछ कह रहा है...

'डॉन 3' की खबरों पर फरहान अख्तर और जोया ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हर सुनी हुई बात...'
फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने दिया बयान, फोटो साभार:DNA

नई दिल्ली: हाल ही में खबर आई कि शाहरुख खान की मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'डॉन' की तीसरी किश्त की शुरुआत होने जा रही है. लेकिन इस खबर की खुशी शाहरुख के फैंस के लिए उस समय नाराजगी में बदल गई जब पता लगा कि इस फिल्म 'डॉन 3' में लीड रोल में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान नहीं बल्कि इंडियन सिनेमा के 'गली बॉय' रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. अब फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. 

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी अपकमिंग डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म 'डॉन 3' पर लगाए जा रहे लोगों के अनुमानों से परेशान हैं. अटकलें लगाई जा रही थीं कि शाहरुख खान ने एक्शन-थ्रिलर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त से बाहर कर दिया गया है और अब इस रोल में रणवीर सिंह नजर आएंगे. लेकिन फरहान ने इस बात को पूरी तरह से नकार दिया है. 

Don 3 में हुआ बड़ा चेंज, शाहरुख खान के फैंस को लगेगा झटका?

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में छपी एक खबर की माने तो फरहान का कहना है, "मैं डॉन 3 के बारे में बोलने से अब थोड़ा थक गया हूं. यह अफवाह कहां से आई मैं नहीं जानता. मैं इसे शुरू नहीं करता और इसे समाप्त नहीं कर सकता. लोग जो चाहते हैं वह खुशी से कह सकते हैं. जब मेरे पास कहने के लिए कुछ होगा, तो मैं इसे कहूंगा. छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है."

वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में, ज़ोया अख्तर ने 'डॉन 3' को "निरर्थक बकवास" करार देने वाली खबरों को खारिज कर दिया है. जब उनसे इस फिल्म की स्थिति के बारे में पूछा गया, तो जोया ने कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया. वह बोलीं, "ना तो मैं फरहान अख्तर हूं, ना ही शाहरुख खान या रितेश सिधवानी (निर्माता) हूं."

shahrukh khan and ranveer singh

बता दें कि यह फिल्म 1978 में रिलीज हुई महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'डॉन' की रीमेक है. इसकी फैंचाइसी की पहली फिल्म का नाम भी 'डॉन' था. इस फिल्म में अमिताभ के रोल को जब शाहरुख ने निभाया था तो उनकी जमकर तारीफ हुई थी. फिल्म की दूसरी किश्त 2011 में आई थी वह भी जबरदस्त हिट हुई थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें