Video : दुबई में मनाएं समर वेकेशन, शाहरुख खान दे रहे अपना मेहमान बनने का न्योता
Advertisement

Video : दुबई में मनाएं समर वेकेशन, शाहरुख खान दे रहे अपना मेहमान बनने का न्योता

शाहरुख खान दुबई की पहेलियों को हल करते हुए अपनी रहस्यमयी यात्रा के अंतिम पड़ाव में पहुंच गए हैं. 

(फोटो साभार- dubai tourism)

नई दिल्ली : बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान दुबई की पहेलियों को हल करते हुए अपनी रहस्यमयी यात्रा के अंतिम पड़ाव में पहुंच गए हैं. इन पहेलियों को सुलझाते हुए उन्हें इस शहर से अपनापन महसूस होने लगा है. उन्होंने लोगों को मेहमान बनने का न्योता दिया है. 

शाहरुख वीडियो की एक श्रृंखला पेश कर रहे हैं, जो दुबई टूरिज्म हैशटैग बीमाईगेस्ट कैंपेन के प्रचार अभियान का हिस्सा है. मिनट भर के वीडियो की शुरुआत पहेलियो के फ्लैशबैक से शुरू होती है. वह पहले ही इसे हल करके दुबई में छिपे तीन सिक्के हासिल कर चुके हैं, जो उन्हें अंतिम सुराग की तरफ ले जाता है. 

शाहरुख गुप्त संदेशों की गुत्थही सुलझाते हैं और उन्हें तय समय में सिक्कों का संकेत समझने के लिए जाना होता है. अंतिम वीडियो में सिक्कों का मतलब पता चलता है : 'मेरे मेहमान बने', इसे उनके मेजबान सैफ समझाते हैं. 

कर रहे हैं विदेश घूमने की तैयारी तो वीजा के 10 बदले नियमों के बारे में जरूर जानें 

सैफ, शाहरुख से पूछते हैं कि उन्होंने क्या देखा है.  अभिनेता का कहना है, 'दुबई. मैंने इस तरह से इसे कभी नहीं देखा. जैसे कि मैं यही का हूं.' अभिनेता मध्य पूर्व के शहर को इस तरह देखता है, जैसे उसने कभी नहीं देखा हो. द हैशटैगबीमाईगेस्ट प्रचार अभियान में सोशल मीडिया व ऑनलाइन मंचों के लिए फिल्मों की एक श्रृंखला है, जिसमें दुबई की प्रतिष्ठित जगहों को दिखाया गया है.

Trending news