close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आजम खान के विरोध में आए 5 लाख सिने कर्मचारी, बोले- 'जया प्रदा का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे'

आजम खान ने बिना नाम लिए बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुए उन पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है. इस रैली में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे. उनके इस बयान पर बीजेपी ने सख्‍त ऐतराज जताते हुए माफी की मांग की है. 

आजम खान के विरोध में आए 5 लाख सिने कर्मचारी, बोले- 'जया प्रदा का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने रविवार को बीजेपी प्रत्याशी और अभिनेत्री जया प्रदा को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है. रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने बिना नाम लिए बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुए उन पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है. इस रैली में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे. उनके इस बयान पर बीजेपी ने सख्‍त ऐतराज जताते हुए माफी की मांग की है. इस बयान के बाद से देश भर की सभी बड़े नेताओं ने आजम खान से माफी की करते हुए उन्हें पार्टी से हटाए जाने की भी बात कही है. इसी बीच फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारियों ने भी आजम खान को हटाए जाने की मांग करते हुए कहा है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो प्रोटेस्ट करेंगे. 

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारियों ने एक प्रेस रिलीज के जरिए अपनी बात रखते हुए कहा कि जया प्रदा बॉलीवुड की सीनियर एक्टर हैं. हिंदी सिनेमा में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा. फिल्म इंडस्ट्री में उनके फॉलोअर्स बहुत ज्यादा हैं और अगर आजम खान माफी नहीं मांगते हैं तो देश के हर कोने से लगभग पांच लाख सिने कर्मचारी धरना करेंगे. 

महिला आयोग EC से करेगा आजम खान की शिकायत, जया प्रदा बोलीं 'रद्द हो नामांकन'

Azam Khan gives it back on Jaya Prada

आखिर जया प्रदा को क्‍यों कहना पड़ा, 'अखिलेश तुम्‍हारे अंदर भी संस्‍कार खत्‍म हो गए हैं...'

फेडरेशन के लोगों ने कहा कि आजम खान सबके सामने लिखित में माफी मांगें. फेडरेशन ने वार्निंग देते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वो समाजवादी पार्टी और आजम खान के ऊपर सख्त कार्रवाही करेंगे. आजम खान के बयान के बाद बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा ने पलटवार करते हुए पुराने गंज में जनसभा के दौरान उन्होंने आजम खान को भाई कहकर संबोधित करते हुए कहा था कि मैंने कभी आपको अभद्र शब्द नहीं कहे. ये मेरे संस्कार हैं. उन्होंने कहा था कि मेरी मां ने मुझे संस्कार दिया हैं. जयाप्रदा ने कहा था कि मैं आपके सामने आकर बोल सकती हूं कि आप झूठे हैं. आप झूठ बोलकर भ्रम फैलाते हैं कि मैं रामपुर से भाग जाऊं.